हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jun 9, 2021, 11:58 AM IST

Updated : Jun 9, 2021, 2:55 PM IST

ETV Bharat / city

भाई ने गोली मारकर अपने ही भाई की कर दी हत्या, भाभी घायल

गग्गल थाना क्षेत्र में भाई ने गोली मारकर अपने ही भाई की हत्या कर दी है. जानकारी के अनुसार केटलू गांव में मंगलवार देर रात पवन कुमार ने अपने घर के आंगन में बैठे भाई और भाभी पर गोली चला दी. भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाभी को टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

धर्मशाला:जिला कांगड़ा के गग्गल से रिश्तों को शर्मसार करने की एक घटना सामने आई है. यहां केटलू गांव में एक युवक ने अपने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है.

भाई की हत्या

जानकारी के अनुसार केटलू गांव में मंगलवार देर रात पवन कुमार ने अपने घर के आंगन में बैठे भाई और भाभी पर गोली चला दी. भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाभी को टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

थाना प्रभारी ने की पुष्टि

मामले की पुष्टि करते हुए गग्गल पुलिस थाना के प्रभारी मेहरदीन ने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि केटलू गांव में एक व्यक्ति ने अपने भाई और भाभी पर गोली चला दी है. गोलीबारी में भाई की मौत हो गई है, जबकि भाभी घायल हुईं हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

छानबीन में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी मेहरदीन ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें: HC ने हिमाचल और पंजाब के DGP को जारी किया नोटिस, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

Last Updated : Jun 9, 2021, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details