हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 4, 2019, 7:29 PM IST

ETV Bharat / city

BJP ने पवन काजल पर साधा निशाना, पूछा- जनता को बताएं ट्रैक्टर चलाकर कैसे बने करोड़पति

भाजपा नेता संजय शर्मा ने कहा कि किशन कपूर पार्टी के नेता हैं और पार्टी की हर बात को मानते हैं. उन्होंने किशन कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि वो संस्कारी नेता हैं अहंकारी नहीं.

पवन काजल

धर्मशालाः हिमाचल में अंतिम चरण में चुनाव होने हैं इस बीच यहां सियासत अपने उफान पर है. प्रत्याशी जहां जनता के बीच जाकर अपने लिए वोट मांग रहे हैं. वहीं, एक-दूसरे पर जमकर वार-पलटवार भी जारी है. शनिवार को भाजपा नेताओं ने धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल को घेरा.

भाजपा ने पवन काजल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो जनता को यह बताएं कि कैसे वो ट्रैक्टर चलाकर करोड़पति बन गए. भाजपा नेता संजय शर्मा ने कहा कि कांगड़ा और चंबा के बहुत से लोग ट्रैक्टर चलाते हैं और वो जानना चाहते हैं कि कैसे एक व्यक्ति इस तरह करोड़पति बन गया.

पढ़ेंः उम्र के शतक के बाद भी नॉट आउट हैं ये मतदाता, हिमाचल में 100 साल के 999 वोटर्स

वहीं, संजय शर्मा ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर को लेकर कहा कि किशन कपूर 1985 से पहले राजनीति में आये हैं और जब उन्होंने अपना चुनाव लड़ा तो उनके पास अपना एक ट्रक था और भी बिक गया. भाजपा नेता ने तंज कसते हुए कहा कि कहीं पवन काजल के पास भी राहुल गांधी वाला फार्मूला तो नहीं है कि यहां से आलू डाला और वहां से सोना निकला.

भाजपा नेता संजय शर्मा.

शर्मा ने कहा कि पवन काजल अवसरवादी नेता हैं और चुनाव लड़ने से पहले हर पार्टी के दरवाजे को खटखटाते हैं और टिकट की मांग करते हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि किशन कपूर पार्टी के नेता हैं और पार्टी की हर बात को मानते हैं. उन्होंने किशन कपूर की तारीफ करते हुए कहा कि वो संस्कारी नेता हैं अहंकारी नहीं.

ये भी पढ़ेंः चंबा में गली-सड़ी हालत में मिला युवक का शव, मौके पर MLA और ग्रामीणों में हुई जमकर बहस

ABOUT THE AUTHOR

...view details