हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किशन कपूर का कांग्रेस से सवाल, आर्म्ड फोर्स एक्ट क्यों खत्म करना चाहते हैं राहुल गांधी ?

By

Published : Apr 12, 2019, 2:09 PM IST

Updated : Apr 12, 2019, 3:02 PM IST

कांगड़ा चंबा सीट से लोकसभा प्रत्याशी किशन कपूर ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया है. कांग्रेसी इसका जवाब दें कि क्यों इस एक्ट को समाप्त करना चाहते हैं. कांग्रेस को अपनी परिस्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

किशन कपूर ने किया कांग्रेस पर जुबानी हमला.

धर्मशाला: देश और प्रदेश में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सूबे में सियायी पारा पारा सातवें आसमान पर पहुंच रहा है. प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों पर दोनों ही पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है और दोनों ही दल जमकर चुनाव प्रचार में जुट गए हैं.

चुनाव प्रचार के साथ दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला करने से पीछे नहीं हट रहे है. वहीं, कांगड़ा चंबा सीट से लोकसभा प्रत्याशी किशन कपूर ने एक बार फिर कांग्रेस पर जुबानी हमला किया है.

धर्मशाला में आयोजित प्रेसवार्ता में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए किशन कपूर ने कहा की आर्म्ड फोर्स स्पेशल प्रोटेक्शन एक्ट सन् 1958 में तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने बनाया था. उन्होंने कहा कि जब हमारे नॉर्थ ईस्ट के प्रदेश खतरे में थे, जब पंजाब में उग्रवाद फैला रहा था, कश्मीर में कश्मीरी पंडितों को भगाया गया तो इस एक्ट को लागू किया गया.

किशन कपूर ने कहा कि अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं कि इस एक्ट को कांग्रेस समाप्त करेगी. कांग्रेसी इसका जवाब दें कि क्यों इस एक्ट को समाप्त करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उग्रवाद की वजह से प्रदेश के बहुत से सेना के जवान शहीद हो चुके हैं.

प्रदेश के कांग्रेस नेता इस बात को स्पष्ट करें कि क्यों इस एक्ट को खत्म किया जा रहा है. किशन कपूर ने कहा कि क्या कांग्रेस उग्रवादियों को सरंक्षण नहीं दे रही है. कांग्रेस को अपनी परिस्थिति स्पष्ट करनी चाहिए.

Last Updated : Apr 12, 2019, 3:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details