हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

धर्मशाला में हुई भारतीय मजदूर संघ की बैठक, सरकार से की ये मांग

धर्मशाला में पर्यटन निगम कर्मचारी यूनियन की बैठक आयोजित हुई, जिसमें भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला कांगड़ा अध्यक्ष मदन राणा मुख्य रुप से मौजूद रहे. मीटिंग में कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर मंथन हुआ.

By

Published : Sep 11, 2020, 7:07 PM IST

Bharatiya Mazdoor Sangh meeting held
पर्यटन निगम कर्मचारी यूनिट की बैठक

धर्मशाला: भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला कांगड़ा अध्यक्ष मदन राणा ने शुक्रवार को धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश पर्यटन निगम कर्मचारी यूनियन की बैठक में शिरकत की. मीटिंग में कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई.

भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष मदन राणा ने बताया कि पर्यटन निगम कर्मियों को तीन माह से वेतन नहीं दिया गया है. ऐसे में उन्होंने सरकार से मांग है कि इन कर्मियों को शीघ्र वेतन का भुगतान किया जाए. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को 26 सूत्रीय मांग पत्र दो साल पहले दिया गया था, ताकि सरकार हमें वार्ता के लिए बुलाए, लेकिन नहीं बुलाया गया.

वीडियो.

भारतीय मजदूर संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष ने बताया कि पिछले साल सीएम ने वार्ता के लिए बुलाया था, लेकिन किसी कारण वश उनसे बैठक नहीं हो पाई. इसके बाद श्रम मंत्री के साथ हमारी बैठक हुई थी, जिसका कोई परिणाम नहीं निकला. उन्होंने कहा कि जब तक संगठन की सरकार से बैठक नहीं होगी, तब तक कर्मचारियों के मुद्दे हल नहीं होंगे. साथ ही उन्होंने सरकार से मांग की है कि भारतीय मजदूर संघ को हल्के में न लिया जाए. वहीं, अगर जल्द हमारी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया, तो आगामी दिनों में आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सिरमौर में कोरोना से दो लोगों ने तोड़ा दम, क्षेत्र में दहशत का माहौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details