हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

को-ऑपरेटिव सोसायटी धर्मशाला के एडिशनल रजिस्ट्रार कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन के लिए कार्यालय बंद

By

Published : Aug 25, 2020, 8:54 PM IST

धर्मशाला में एडिशनल रजिस्ट्रार को-ऑपरेटिव सोसायटी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी 16 कर्मचारियों को अस्पताल कोविड-19 का टेस्ट करवाने के लिए भेजा गया.

Co-operative Society Dharamshala corona
Co-operative Society Dharamshala corona

धर्मशालाः देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. एडिशनल रजिस्ट्रार को-ओपरेटिव सोसायटी धर्मशाला कोविड 19 से संक्रमित पाए गए हैं. मंगलवार को इनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएमओ कांगड़ा डॉ गुरदर्शन गुप्ता ने इसकी पुष्टि की हैं. इसके बाद धर्मशाला स्थित सोसायटी के कार्यालय को तीन दिन के लिए बंद कर दिया है.

एडिशनल रजिस्ट्रार के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी 16 कर्मचारियों को अस्पताल कोविड-19 का टेस्ट करवाने के लिए भेजा गया. साथ ही तीन दिन तक आइसोलेट रहने के निर्देश जारी किए गए हैं. अधिकारी के पॉजिटिव आने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन द्वारा कार्यालय को सेनिटाइज किया गया.

गौरतलब है कि जिस भवन में को-ओपरेटिव सोसायटी का कार्यालय है, उसी कार्यालय में दो अन्य कार्यालय भी हैं. इसके धरातल मंजिल पर महिला पुलिस धर्मशाला चलाया जा रहा है. फिलहाल अभी तक सोसायटी के कार्यालय को ही बंद किया गया है जबकि धरातल मंजिल पर महिला पुलिस थाना को सेनिटाइज किया गया है.

बता दें कि प्रदेश में अबतक 5132 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिनमें 1403 अभी भी एक्टिव केस है. प्रदेश में 3647 लोग कोरोना से ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 28 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 52 लोगों को इलाज के लिए बाहर भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-BBN में कोरोना से 75 वर्षीय व्यक्ति की मौत, प्रदेश में अब तक 28 लोगों की गई जान

ये भी पढ़ें-लॉन्ड्री व्यवसाय पर कोरोना की मार, अनलॉक में भी धंधा 'लॉक'

ABOUT THE AUTHOR

...view details