हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

आमिर खान ने युवाओं से की नशे से दूर रहने की अपील, शूटिंग के लिए लोकेशन देख लौटे मुंबई

आमिर खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने के लिए धर्मशाला आए थे. मुंबई लौटने से पहले आमिर पहुंचे थे जिला पुलिस मुख्यालय.

By

Published : Apr 28, 2019, 9:56 AM IST

आमिर खान के साथ डीआईडी संतोष पटियाल.

धर्मशाला: जिला कांगड़ा में पिछले कई दिनों से अलग-अलग स्थानों पर घूम रहे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने जिला पुलिस के माध्यम से युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील की है. दरअसल, आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने आए थे.

युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील करते आमिर खान.

जिले में करीब एक हफ्ता बिताने के बाद आमिर खान मुंबई लौट गए हैं. मुंबई जाने से पहले वे जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे. उन्होंने डीआईजी संतोष पटियाल और अन्य पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की. इस मौके पर आमिर ने युवाओं को नशे से दूर रहने की नसीहत दी.

संतोष पटियाल, डीआईजी कांगड़ा.

आमिर खान ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि देश और प्रदेश में युवा नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं. नशे की लत से आदतें बिगड़ रही है. उन्होंने कहा कि नशे के आदी हो चुके युवा नशा मुक्ति केंद्रों में जाएं और नशे से दूरी बनाएं.

वहीं, डीआईजी संतोष पटियाल ने कहा कि उन्होंने आमिर खान से निवेदन किया था कि वे पुलिस कार्यालय आएं और जिला पुलिस ने नशे के खिलाफ जो मुहिम चला रही रखी है उसका हिस्सा बनें. इस पर आमिर ने हामी भरी और वे पुलिस कार्यालय आकर कुछ वक्त गुजारा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details