हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

दिल्ली चुनाव में बड़ी जीत के बाद 'आप' की हिमाचल में एंट्री, पार्टी चला रही सदस्यता अभियान

By

Published : Feb 25, 2020, 9:37 PM IST

प्रदेश में 23 फरवरी से 23 मार्च तक आम आदमी पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें एक लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया गया है. इसे लेकर मंगलवार को आम आदमी पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षक राम प्रकाश शर्मा ने प्रेसवार्ता की.

aam adami party in himachal
aam adami party in himachal

पालमपुरःआम आदमी पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षक राम प्रकाश शर्मा ने पालमपुर में प्रैसवर्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हिमाचल में संसाधन बहुत है लेकिन जो भी सरकार प्रदेश में आई मूलभूत सुविधाएं नही दे पाई है. कई शहरों में पानी की कमी से लोग परेशान है.

राम प्रकाश शर्मा ने कहा कि प्रदेश में बिजली के उत्पादन सबसे अधिक होता है फिर भी लोगों को बिजली की समस्या से जूझना पड़ता है. यहां बन रहा सीमेंट यहीं के लोगों को मंहगे दामों पर दिया जा रहा है. प्रदेश देवभूमि है, यहां पर पर्यटन की अपार सम्भावनाए है जोकि बेरोजगारी की समस्या से निजात दिला सकती है, लेकिन प्रदेश की अब तक की सरकारों ने इन समस्याओं को हल करने के लिए कोई भी ध्यान नही दिया है.

वीडियो.

आप के केंद्रीय पर्यवेक्षक ने कहा कि सरकार नेताओं की सुविधाओं को लेकर एकमत हो जाती है लेकिन आम लोगों के लिए सुविधायों के लिए कोई उचित कदम योजना नहीं चलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगे.

राम प्रकाश शर्मा ने कहा कि दिल्ली के लोगों की तरह अब हिमाचल में भी काम की राजनीति चलेगी. उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में 23 फरवरी से 23 मार्च तक आम आदमी पार्टी की ओर से सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें एक लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य लिया गया है.

ये भी पढ़ें-अप्रैल में शुरू होगा जनगणना-2021 का पहला चरण, NPR को भी किया जाएगा अपडेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details