हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 22, 2021, 9:46 PM IST

ETV Bharat / city

ग्राम पंचायत रेहलू के एक प्रतिनिधिमंडल ने सरवीण चौधरी से की मुलाकात, पानी की समस्या से करवाया अवगत

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी से बुधवार को ग्राम पंचायत रेहलू के प्रतिनिधिमंडल ने पानी की समस्या को लेकर शाहपुर विश्राम गृह में भेंट की और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वागींण विकास उनकी प्राथमिकता है और शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में स्वच्छ पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग और मांगों को ध्यान में रखकर क्षेत्र का योजनात्मक विकास करवाया जा रहा है.

Minister Sarveen Chaudhary
फोटो.

धर्मशाला: सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी से बुधवार को ग्राम पंचायत रेहलू के प्रतिनिधिमंडल ने पानी की समस्या को लेकर शाहपुर विश्राम गृह में भेंट की और अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. मंत्री सरवीण चौधरी ने प्रतिनिधिमंडल की समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को तुरंत पानी की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए, ताकि लोगों को पीने का स्वच्छ पानी उपलब्ध हो सके.

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ने कहा कि शाहपुर विधानसभा क्षेत्र का सर्वागींण विकास उनकी प्राथमिकता है और शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में स्वच्छ पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क और सिंचाई सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग और मांगों को ध्यान में रखकर क्षेत्र का योजनात्मक विकास करवाया जा रहा है.

सरवीन ने कहा कि प्रदेश सरकार जन सेवा और जन कल्याण के मूलमंत्र को समक्ष रखकर कार्य कर रही है. गरीब व उपेक्षित वर्गों का उत्थान, महिला सशक्तिकरण, जन भागीदारी से सुशासन, जन समस्याओं का त्वरित निवारण, पारदर्शी एवं संवेदनशील प्रशासन और सभी वर्गों व क्षेत्रों का समान एवं संतुलित विकास प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि सर्वजन हिताय की नीति पर चलते हुए पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक विकास व जनकल्याण सुनिश्चित करते हुए प्रदेश सरकार ने गत पौने चार वर्षों में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की हैं, जिनके प्रभावी कार्यान्वयन के परिणामस्वरूप लोगों के सामाजिक-आर्थिक जीवन में बदलाव आया है. इस अवसर पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-हिमाचल ने लगाए ऐसे पौधे, प्रदूषण का निकला दम और पर्यावरण को मिली ताजा सांस

ABOUT THE AUTHOR

...view details