हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

कांगड़ा में 26 वर्षीय विवाहिता की मौत, मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

जिला के देहरा परागपुर के सरदेई सलेटी गांव में एक विवाहिता की मौत होने का मामला सामने आया है. मृतिका की पहचान नीता देवी उम्र 26 साल के रुप में हुई है. घटना के बाद मृतिका के मायके वालों ने ससुरा पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jan 1, 2020, 3:59 AM IST

Updated : Jan 1, 2020, 12:54 PM IST

26 Years Old Women Died In Kangra
मृतिका

कांगड़ा: जिला के देहरा परागपुर के सरदेई सलेटी गांव में एक विवाहिता की मौत होने का मामला सामने आया है. मृतिका की पहचान नीता देवी उम्र 26 साल के रुप में हुई है. घटना के बाद मृतिका के मायके वालों ने ससुरा पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मिली जानकारी के अनुसार साल 2016 में कांगड़ा के परागपुर के सरदेई सलेटी गांव में मृतिका नीता देवी की शादी हुई थी और दस महीने का बेटा भी है. बताया जा रहा है कि शादी के कुछ दिन बाद ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे. घटना के बाद मृतिका को इलाज के लिए ज्वालाजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

वीडियो

मृतका के भाई सुनील कुमार ने बताया कि उसकी बहन से दो दिन पहले फोन पर बात हुई थी और उसने ऐसा कोई जिक्र नहीं किया कि वो बीमार है. उन्होंने बताया कि नीता को उसके ससुराल पक्ष ने मारा है, क्योंकि वो हमेसा उसको तंग करते थे.

एसएसआई गुरबख्स सिंह ने बताया कि मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 498 ए 306 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 1, 2020, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details