हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 23, 2021, 5:42 PM IST

ETV Bharat / city

चंबा-सलूणी मार्ग पर 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 की मौत

जिला में सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. हादसे की पुष्टि डीएसपी सलूणी रामकरण सिंह राणा ने की. उन्होंने बताया की वियाना मोड़ के पास हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

two person died on road accident in Surangani of Chamba
सुरंगानी में सड़क हादसा

चंबाःसुरंगाणी से लगभग 6 किलोमीटर दूर बियाणा मोड़ पर सलूणी मार्ग पर एक गाड़ी गहरी खाई में गिरी, जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकरी के अनुसार चंबा-सलूणी मार्ग पर बियाणा मोड़ के पास एक कार अचानक गहरी खाई में जा गिरी. इसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा शनिवार दोपहर बाद लगभग 3:30 बजे के करीब हुआ.

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

इस हादसे में मरने वाले गाड़ी चालक जर्मो व विजय कुमार एक ही गांव से हैं. स्थानीय लोगों ने जब गाड़ी गिरने की आवाज सुनी तो घटना स्थल की ओर दौड़े. मौके पर पहुंच कर देखा की एक गाड़ी मोड़ से नीचे लगभग 200 मीटर खाई में गिरी हुई है. लोगों ने तुरंत घटना की जानकरी पुलिस को दी. पुलिस व गांव वासियों की मदद से दोनों मृतकों को गहरी खाई से निकाला गया.

खाई में गिरी कार.

छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं, हादसे की पुष्टि डीएसपी सलूणी रामकरण सिंह राणा ने की. उन्होंने बताया की बियाणा मोड़ के पास हुए इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया की पुलिस चौकी सुरंगानी की टीम ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को लोगों की मदद से बाहर निकाल लिया है. साथ ही पुलिस हदसे की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःरोहड़ू में मृत मिले 9 कौवे, पशुपालन विभाग ने जांच के लिए जालंधर भेजे सैंपल

ABOUT THE AUTHOR

...view details