हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Oct 20, 2020, 3:13 PM IST

ETV Bharat / city

डलहौजीः चंबा में एक और सड़क हादसा, दो की मौत एक गंभीर रूप से घायल

चुवाड़ी थाना के तहत आने वाले तुनुहट्टी-लाहडू मार्ग सलोड़का के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है.

Two people died in road accident at Chamba
फोटो

डलहौजीःचंबा में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में चुवाड़ी थाना के तहत आने वाले तुनुहट्टी-लाहडू मार्ग सलोड़का के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. बताया जा रहा है की इस हादसे में अनिल कुमार पुत्र मान सिंह निवासी गांव बैरियां उम्र 32 वर्ष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं, प्रवेश कुमार पुत्र गंधर्व सिंह निवासी बैरियां की भी इस हादसे में मौत हो गई, जबकि संदीप कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गांव तारागढ़ गंभीर रूप से घायल है, जिसे टांडा रेफर कर दिया गया है. घायल व्यक्ति संदीप कुमार पुलिस कर्मी बताया जा रहा है,

वीडियो रिपोर्ट.

जानकारी के अनुसार यह तीनों व्यक्ति शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस अपने गांव लौट रहे थे. वहीं, तड़के ककीरा के घारी स्थान पर इनकी कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को अंधेरे में सड़क तक पहुंचाया और घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया. इस मामले में पुलिस ने चुवाड़ी थाना में वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिस की पुष्टि डीएसपी रोहिन डोगरा ने की है.

बता दें कि सोमवार को तीसा मार्ग कल्हेल में भी सड़क हादसा हुआ था. जिसमें कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इसमें सवार मां-बेटे सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details