हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 16, 2019, 10:31 PM IST

Updated : May 16, 2019, 10:36 PM IST

ETV Bharat / city

चंबा में 2 युवकों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

चंबा में दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की मौत हो गई है. दोनों मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

कोहलडी पंचायत में घटनास्थल पर पड़ा मृतक का शव

चंबा: जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की मौत हो गई है. कोहलडी पंचायत के कुना गांव के एक युवक पर क्षतिग्रस्त शेल्टर का स्लैब गिरने के कारण मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाट पंचायत के पनेला गांव में ढांक से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. फिलहाल, दोनों मामलों में पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

कोहलडी पंचायत में घटनास्थल पर पड़ा मृतक का शव

जानकारी के अनुसार गुरूवार दोपहर बाद कोहलडी पंचायत के कुना गांव का राजेंद्र कणजेडी नाला के पास क्षतिग्रस्त रेन शेल्टर के बचे हुए हिस्से पर बैठा था. नीचे से जगह खोखली होने के कारण शेल्टर अचानक गिर गया. इस दौरान वहां बैठा युवक नीचे की ओर लुढ़क गया और क्षतिग्रस्त स्लैब उस पर गिर गई. घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस चौकी खज्जियार की टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी.

वहीं, दूसरे मामले में बाट पंचायत के पनेला गांव में एक व्यक्ति ढांक से गिरकर काल का ग्रास बना. बताया जा रहा है कि बलदेव कुमार बुधवार दोपहर बाद पशुओं को चराने के लिए जंगल की तरफ ले गया था. इसी दौरान घर वापस लौटते वक्त रास्ते में पांव फिसलने के कारण गहरी ढांक से निचे गिर गया. बलदेव के देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसकी तलाश शुरू की. इसी दौरान परिजनों ने बलदेव को ढांक में अचेत अवस्था में गिरा पाया.

जिसके बाद तुरंत घटना की सूचना सदर पुलिस थाना को दी गई. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों की मदद से बलदेव के शव को ढांक से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने परिजनों के बयान और आरंभिक जांच के आधार पर इस संदर्भ में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है.

Last Updated : May 16, 2019, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details