हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में कोरोना के 3 नए मामले, जिला में कुल संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 94

By

Published : Jul 27, 2020, 8:57 PM IST

चंबा में कोरोना वायरस के तीन नए मामले सामने आए हैं. जिला में संक्रमित मरीजों की संख्या 94 हो चुकी हैं. वहीं, इनमें 68 लोग पूर्ण रूप से स्वस्थ हो चुके हैं. जिला में एक्टिव केस की संख्या 25 हो गई है.

coronavirus positive in chamba
coronavirus positive in chamba

चंबाः जिला चंबा में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सोमवार को एक बार फिर एक साथ तीन नए मामले सामने आने के बाद चंबा प्रशासन की चिंताएं बढ़ने लगी हैं. बताया जा रहा है कि तीनों लोग बिहार और दिल्ली से चंबा पहुंचे थे.

तीनों को होम क्वांरटाइन किया गया था. जांच के बाद तीनों कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अब चंबा जिला में संक्रमित मरीजों की संख्या 94 हो चुकी है जबकि इनमें से 68 लोग ठीक हो चुके हैं. जिला चंबा में एक्टिव केस की संख्या 25 है. इन तीनों मरीजों को इलाज के लिए जिला के आयुर्वेदिक अस्पताल व कोविड केयर सेंटर बालू में भर्ती करवाया गया है.

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गुरमीत कटोच का कहना है कि जिला में 3 मामले सामने आने के बाद एक्टिव केस की संख्या 25 हो गई है जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या 94 पहुंच गई है, लेकिन इनमें से 68 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं.

इसी को लेकर प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. प्रशासन का कहना है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क और समाजिक दूरी के नियमों का पालन करें. इसके साथ ही अपने हाथों को साबून या सेनिटाइजर से साफ करते रहें.

ये भी पढ़ें-SFI की प्रतियोगी परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग, लोक सेवा आयोग कार्यालय के बाहर दिया धरना

ये भी पढ़ें-रिश्तों की एहमियत के लिए मिसाल, पति ने पत्नी को किडनी डोनेट कर दिया नया जीवन

ABOUT THE AUTHOR

...view details