हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंबा BJP ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष बने सतपाल सिंह, हाईकमान का जताया आभार

चंबा जिला में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद पर सतपाल सिंह की नियुक्ति की गई है. सतपाल सिंह ने कहा कि वह शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने चंबा जिला की कमान सौंपी है. उन्होंने चंबा जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा मंडल में सदस्यों की नियुक्ति कर दी है.

By

Published : Jun 11, 2020, 10:54 AM IST

Satpal Singh
सतपाल सिंह

चंबा: हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का संगठनात्मक तरीके से संगठन को बढ़ाने का प्रयास लगातार जारी है. यही कारण है कि हिमाचल प्रदेश में अन्य पिछड़ा वर्ग को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है. इसी कड़ी में चंबा जिला में ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष पद पर सतपाल सिंह की नियुक्ति की गई है.

अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद सतपाल सिंह ने चंबा जिला के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में मंडल अध्यक्षों की नियुक्ति प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके अलावा दो जिला महामंत्री को भी मनोनीत किया गया है. डलहौजी विधानसभा क्षेत्र से भुवनेश भारद्वाज और चंबा विधानसभा क्षेत्र से राकेश कुमार को नियुक्त किया गया है.

सतपाल सिंह का प्रयास है कि वह हिमाचल प्रदेश में अन्य पिछड़ा वर्ग के सहयोग से भारतीय जनता पार्टी को 2022 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर रिपीट करने का प्रयास करेगी. इसके लिए चंबा जिला के 5 विधानसभा क्षेत्रों में भी प्रयास किया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

बीजेपी ओबीसी मोर्चा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष सतपाल सिंह ने कहा कि वह शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने चंबा जिला की कमान सौंपी है. उन्होंने चंबा जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों में विधानसभा मंडल में सदस्यों की नियुक्ति कर दी है. इसमें दो महामंत्री भी बनाए गए हैं. उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि ओबीसी वर्ग की मांगों को सरकार तक पहुंचाया जाए.

जल्द ही चंबा जिला में ओबीसी जिला कार्यकारिणी का भी गठन किया जाएगा इसको लेकर रूपरेखा तैयार की जा रही है. ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष सतपाल सिंह अपने सभी विधानसभा मंडल अध्यक्षों के साथ मिलकर आगामी रणनीति पर काम करेंगे.

ये भी पढ़ें:चंबा में सैलून संचालक कर रहे सरकारी आदेशों का पालन, सुरक्षा का रखा जा रहा ख्याल

ABOUT THE AUTHOR

...view details