हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road accident in Chamba: चंबा-तीसा मुख्यमार्ग पर बाइक और एचआरटीसी बस में टक्कर, 1 की मौत 2 घायल

By

Published : May 23, 2022, 6:12 PM IST

चंबा-तीसा मुख्य मार्ग पर कोठी के पास एक बाइक और एचआरटीसी बस की टक्कर हो गई. बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर (Bike and HRTC bus collide) रूप से घायल हैं. एसपी चंबा अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है.

Road accident in Chamba
चंबा में सड़क हादसा

चंबा:चंबा जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिनों सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामले में चंबा जिले के अंतर्गत आने वाले चंबा-तीसा मुख्य मार्ग (Chamba-Teesa Main Road) पर कोठी के पास एक बाइक और एचआरटीसी बस की टक्कर हो गई. बाइक पर सवार तीन युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं. दोनों गंभीर रूप से घायल हुए युवकों को पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

बता दें कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर कोठी के पास पहुंचे थे कि अचानक एचआरटीसी बस से पास लेते वक्त यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता के साथ छानबीन कर (Bike and HRTC bus collide) रही है कि बाइक ओवर स्पीड थी या बस चालक की गलती से यह हादसा हुआ है. उधर एसपी चंबा अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. जांच के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details