हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंबा में धूमधाम से मनाया गया 71वां गणतंत्र दिवस, शहरी विकास मंत्री ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

रविवार को पूरे देश में 71वां गणतंत्र दिवस बड़ी उत्साह के साथ मनाया है. इसी बीच चंबा जिला में भी गणतंत्र दिवस ऐतिहासिक चौगान मैदान में धूमधाम से मनाया गया. कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी ने ध्वजारोहण किया.

By

Published : Jan 26, 2020, 4:56 PM IST

republic day celebrated in chamba
परेड के साथ शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी

चंबा:71वें गणतंत्र दिवस पर रविवार को जिला स्तरीय समारोह का आयोजन ऐतिहासिक चौगान मैदान में किया गया. कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रही.

शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी ने गणतंत्र दिवस के मौके पर सबसे पहले ध्वजारोहण किया. इसके बाद परेड का निरीक्षण किया और पुलिस, होमगार्ड जवान, स्काउट गाइड और स्कूली बच्चों द्वारा प्रस्तुत मार्च पास्ट की सलामी ली. कार्यक्रम में होमगार्ड बैंड का प्रदर्शन मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा.

वीडियो

शहरी विकास मंत्री सरवीन चौधरी ने हिमाचल और चंबा वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. साथ ही समारोह में जिला के विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया.

ये भी पढ़ें: 71वां गणतंत्र दिवस पर शिमला में राज्य स्तरीय कार्यक्रम, राज्यपाल ने फहराया तिरंगा

इसके अलावा सरवीन चौधरी ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वालों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. इस मौके पर चंबा सदर के विधायक पवन नैयर, जिला भाजपा अध्यक्ष देश राज सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details