हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में युवाओं ने CM को भेजा ज्ञापन, बाहरी राज्यों से आए लोगों की हो प्रॉपर टेस्टिंग

By

Published : Jul 24, 2020, 8:21 PM IST

चंबा जिला के युवाओं ने बॉर्डर पर तैनात कर्मचारियों से गुजारिश की है कि वह बिना टेस्ट के लोगों को बॉर्डर के अंदर न घुसने दे ताकि चंबा में कोरोना वायरस के मामले न बढ़ सकें. लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट जिला में पहुंचने के बाद पॉजिटिव आ रही है जिससे जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है.

people coming from outer states
सीएम को भेजा ज्ञापन

चंबा:हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को लेकर अब चंबा के युवाओं ने जिला प्रशासन से गुहार लगाते हुए कहा है कि जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनकी प्रॉपर टेस्टिंग होनी चाहिए. बाहरी राज्यों से आए लोगों की चंबा पहुंचने के बाद टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है जिससे जिलावासियों की चिंता बढ़ रही है.

ऐसे में चंबा जिला के लोगों ने बॉर्डर पर तैनात कर्मचारियों से गुजारिश की है कि वह बिना टेस्ट के लोगों को बॉर्डर के अंदर ना घुसने दे ताकि चंबा में कोरोना वायरस के मामले न बढ़ सकें. लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट जिला में पहुंचने के बाद पॉजिटिव आ रही है जिससे जिला में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. एक समय ऐसा था जब चंबा जिला में यह आंकड़ा शून्य था, लेकिन जैसे ही बाहर से लोगों के आने का सिलसिला शुरू हुआ उसके बाद से चंबा जिला में भी कोरोना पांव पसारने लगा.

वीडियो रिपोर्ट

चंबा के निवासियों ने सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है कि हिमाचल प्रदेश आने वाले लोगों की प्रॉपर टेस्टिंग हो और जो लोग बाहर से आए हैं उन्हें बॉर्डर पर ही क्वारंटाइन किया जाए. वहीं, स्थानीय निवासियों ने कहा कि उन्होंने अतिरिक्त उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा है कि जो लोग बाहर से आ रहे हैं उनकी प्रॉपर टेस्टिंग होनी चाहिए ताकि चंबा जिला में कोरोना संक्रमित मामले न बढ़ सकें. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिला में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:कूड़ा शुल्क को लेकर नप हमीरपुर के अधिकारी और पार्षद आमने-सामने, उपाध्यक्ष ने दिया ये बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details