हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Apr 25, 2021, 1:28 PM IST

ETV Bharat / city

205 अवैध शराब की पेटियों के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार, मामला दर्ज

चंबा में पुलिस ने 205 पेटियां देसी शराब की गश्त के दौरान पकड़ी. इस दौरान गाड़ी चालक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर दिया है. मामले की पुष्टि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने की है.

205 अवैध शराब की पेटियां
205 अवैध शराब की पेटियां

चंबाःजिला पुलिस ने नशे तस्करों के पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. वहीं, पुलिस को आए दिन कामयाबी भी हासिल हो रही है. ताजा मामले में पुलिस ने गश्त के दौरान 205 पेटियां देसी शराब की पकड़ी है. इस दौरान गाड़ी चालक को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर दिया है. मामले की पुष्टि एसपी रमन शर्मा ने की.

अवैध शराब की 205 पेटियां बरामद

दरअसल, शनिवार की देर शाम जिला के सुल्तानपुर में थाना सदर की पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली की एक गाड़ी में अवैध शराब लाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस टीम ने नाका लगाकर सुल्तानपुर चौकी के सहयोग से एक गाड़ी को जांच के लिए रोका गया. जांच के दौरान गाड़ी से अवैध देसी शराब की 205 पेटियां बरामद की गई.

वीडियो रिपोर्ट.

आरोपी पर एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

वहीं, पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा ने बताया कि शनिवार की देर शाम को सदर पुलिस थाना को सूचना मिली थी की एक गाड़ी से अवैध शराब बरामद की है. जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ेंः नूरपुरःजौंटा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details