हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MLA आशा कुमारी ने कोविड सेंटर डलहौजी के लिए दिए 200 ऑक्सीमीटर, उपचाराधीन मरीजों का जाना कुशलक्षेम

By

Published : May 30, 2021, 4:05 PM IST

विधायक निधि से पौने तीन लाख रुपये में MLA आशा कुमारी ने 200 ऑक्सीमीटर खरीदे. जोकि उन्होंने डेडिकेटिड कोविड हेल्थ सेंटर (डीसीएचसी) डलहौजी के लिए एसडीएम जगन ठाकुर व एसएमओ डॉ. विपिन ठाकुर को दिए. इसके लिए एसडीएम व एसएमओ ने विधायक का आभार जताया.

MLA आशा कुमारी
MLA आशा कुमारी

डलहौजीः विधायक निधि से पौने तीन लाख रुपये में MLA आशा कुमारी ने 200 ऑक्सीमीटर खरीदे. जोकि उन्होंने डेडिकेटिड कोविड हेल्थ सेंटर (डीसीएचसी) डलहौजी के लिए एसडीएम जगन ठाकुर व एसएमओ डॉ. विपिन ठाकुर को दिए. ऑक्सीमीटर के लिए एसडीएम व एसएमओ ने विधायक का आभार जताया है.

विधायक ने उपचाराधीन मरीजों का जाना कुशलक्षेम

इस दौरान आशा कुमारी ने एसडीएम से उपमंडल में होम आइसोलेट संक्रमितों व एसएमओ से डीसीएचसी में उपचाराधीन मरीजों का कुशलक्षेम जाना. उन्होंने कोरोना काल में डीसीएचसी में संक्रमित मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अस्पताल के स्टाफ की सराहना की.

इससे पहले आशा कुमारी ने डीसीएचसी में ऑटोमेटेड ब्लड सेल काउंटर मशीन, सीआरपी व डीमर मशीन खरीदने के लिए अस्पताल प्रबंधन को पांच लाख 90 हजार उपलब्ध करवाए थे. इस मौके पर परमजीत सिंह, नगर परिषद डलहौजी के पूर्व उपाध्यक्ष बिशन लाल, टीआर कपूर, नीरज शर्मा व अशोक शर्मा मौजूद थे.

ये भी पढ़ेंःटेक्निकल सुपरिन्टेन्डेन्ट पोस्ट कोड और जूनियर ड्राफ्ट्समैन की लिखित परीक्षाओं का परिणाम घोषित

ABOUT THE AUTHOR

...view details