हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा के सुरंगनी में मिला तेंदुए का शव, वन विभाग ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

By

Published : Apr 4, 2021, 11:13 AM IST

Updated : Apr 4, 2021, 2:38 PM IST

सुरंगनी में एक तेंदुए का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. क्षेत्रीय अधिकारी कुलदीप कालिया का कहना है कि सुरंगनी के व्याना के पास एक तेंदुआ मृत अवस्था में मिला है, जिसको विभाग ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सुरंगनी में मिला तेंदुए का शव
सुरंगनी में मिला तेंदुए का शव

चंबाः जिला के अंतर्गत आने वाले सुरंगनी में एक तेंदुए का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, अभी तक तेंदुए की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने तेंदुए के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा टीम आस-पास के ग्रामीणों से जानकारी भी इकट्ठा कर रही है.

तेंदुए के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वन विभाग की टीम ने तेंदुए की मौत का पता लगाने के लिए उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वन विभाग तमाम पहलुओं की गहनता से छानबीन कर रहा है. ताकि तेंदुए की मौक की वजह का पता लग सके. जानकारी के अनुसार जब ग्रामीणों ने रविवार की सुबह तेंदुए को मृत अवस्था में देखा तो इसकी सूचना वन विभाग कार्यालय को दी. इसके बाद वन विभाग को टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए के शव को अपने कब्जे में लिया.

रिपोर्ट आने पर होगी आगामी कार्रवाई

क्षेत्रीय अधिकारी कुलदीप कालिया का कहना है कि सुरंगनी के व्याना के पास एक तेंदुए का शव मिला है, जिसको विभाग ने कब्जे में ले लिया है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही विभाग आगामी कार्रवाई करेगा.

पढ़ें:नगर निगम चुनाव: सोलन में जनता से बोले सीएम जयराम

Last Updated : Apr 4, 2021, 2:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details