हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

भरमौर के भजलूई गांव में आग की भेंट चढ़ा तीन मंजिला मकान, लाखों का नुकसान

भरमौर की ग्राम पंचायत बकाणी के भजलूई गांव में एक मकान आग की भेंट चढ़ गया. आग से करीब आठ लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है. बहरहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. नायब तहसीलदार हंसराज रावत ने घटना की पुष्टि की है.

By

Published : Apr 27, 2021, 1:50 PM IST

तीन मंजिला मकान में लगी
तीन मंजिला मकान में लगी

चंबाः भरमौर विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत बकाणी के भजलूई गांव में एक मकान आग की भेंट चढ़ गया. आग से करीब आठ लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है. बहरहाल आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. साथ ही राजस्व विभाग की टीम नुकसान का जायजा लेने के लिए मौके की ओर निकल गई है.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत बकाणी के भजलुई गांव में एक मकान में मंगलवार सुबह अचानक आग भड़क गई. घटना के समय परिवार मकान के अंदर था. आग लगते ही अफरातफरी मच गई और परिवार ने भागकर अपनी जान बचाई.

सड़क न होने के कारण मौके पर नहीं पहुंची पाया अग्निशमन

मकान से उठते धुंए को देखकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अपने स्तर पर आग को बुझाने का काम शुरू किया. कुछ देर बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया. गांव तक सड़क सुविधा न होने की वजह से अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई. ऐसे में ग्रामीणों ने बर्तनों से पानी डालकर और मिट्टी से आग पर काबू पाया.

पीड़ित परिवार को हरसंभव सहायता दी जाएगी

नायब तहसीलदार हंसराज रावत ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि प्रभावित परिवार को उचित सहायता प्रदान की जाएगी. वहीं, भरमौर के विधायक जियालाल कपूर ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को हरसंभव सहायता सरकार की ओर से प्रदान की जाएगी.

ये भी पढ़ेंःलाहौल में किसानों के लिए आफत बनी बेमौसम बर्फबारी, फसलों का खराब होने का सता रहा डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details