हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आशा कुमारी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, उपचुनाव में जीत का किया दावा

By

Published : Sep 30, 2021, 2:25 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 3:18 PM IST

कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने उपचुनाव में चारों सीट पर जीत का दावा किया है. आशा कुमारी ने कहा है की जिस तरह से प्रदेश में जयराम सरकार की अगुवाई में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है. उसका जवाब इन उपचुनावों में देखने को मिलेगा.

आशा कुमारी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
आशा कुमारी ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

चंबा: हिमाचल प्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं. उपचुनाव को लेकर दोनों सियासी पार्टियों ने अपने-अपने तरीके से रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है. इसी क्रम में आज डलहौजी से कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने अपने निवास स्थान पर एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया.

पत्रकार वार्ता के दौरान आशा कुमारी ने उपचुनाव को लेकर अपना पक्ष रखा. आशा कुमारी ने इस दौरान प्रदेश की जयराम सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला. आशा कुमारी ने कहा की जिस तरह से प्रदेश में जयराम सरकार की अगुवाई में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है. उसका जवाब इन उपचुनावों में देखने को मिलेगा.

वीडियो.

आशा कुमारी ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव भी नजदीक हैं. उपचुनाव में चारों सीट पर कांग्रेस की जीत होगी और 2022 में भी कांग्रेस पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ हिमाचल प्रदेश में सत्ता पर काबिज होगी. आशा कुमारी ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है, उसका जवाब आम जनता आगामी चुनावों में देगी. प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है.

ये भी पढ़ें:गृह क्षेत्र सराज के दौरे पर सीएम जयराम, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ की बैठ

Last Updated : Sep 30, 2021, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details