हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

6 महीने से नहीं सुधरी चंबा-बंजली मार्ग की हालत, खराब सड़क दे रही हादसों को दावत

सर्दियों में हुई बारिश से चंबा-बंजली सड़क की हालत खस्ता हो गई है. सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढे हादसों को दावत दे रहे हैं. विभाग का कहना है कि जल्द ही इस मार्ग की मरम्मत के लिए टेंडर मंगाए जाएंगे.

By

Published : Jun 30, 2019, 4:55 AM IST

Chamba-Banjali road condition not improved for 6 months

चंबा:प्रदेश सरकार के अच्छी सड़क सुविधाओं के दावों की पोल पहाड़ी क्षेत्रों में आकर खुल जाती है. चम्बा बंजली मार्ग की हालत पिछले छह महीने से खस्ता है. लेकिन अब तक इसकी मरम्मत नहीं हो सकी है. सर्दियों के मौसम में भारी बारिश होने से चम्बा बंजली मार्ग काफी जगह से टूट गया है और सड़को पर बड़े-बड़े गड्ढे नजर आ रहे हैं. जिससे इस मार्ग पर सफर करना किसी खतरे से खाली नहीं है.

वीडियो.

आपको बताते दें कि सर्दियों के मौसम में भारी बारिश की मार ने सड़क की हालत खस्ता कर दी है. लेकिन पिछले छह महीने से इस सड़क की हालत नहीं सुधारी गई. अब बरसात आने वाली है ऐसे में तैयारियों के नाम पर ये तस्वीर भयभीत करने के लिए काफी है. हर रोज सैकड़ों की संख्या में इस मार्ग से गाड़ियां गुजरती है और हादसे भी होते हैं. लेकिन विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

इस मामले में टीआ मंडल के एक्सईएन हर्ष पूरी का कहना है कि चंबा बंजली मार्ग के किये बजट का प्रवधान कर दिया गया है. जल्द ही टेंडर काल कर दिए जाएंगे ताकि मार्ग का कार्य जल्द शुरू कर दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details