हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भटियात विधायक बिक्रम जरयाल कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By

Published : Dec 2, 2020, 1:30 PM IST

चंबा जिले की भटियात विधानसभा क्षेत्र से विधायक बिक्रम जरयाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है और संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट करने की अपील की है.

bhattiyat mla bikram jaryal found corona positive
विधायक बिक्रम जरयाल.

चंबा: जिले के भटियात विधानसभा क्षेत्र के विधायक विक्रम जरयाल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बुधवार को कोविड-19 की जांच में पाजिटिव आने के बाद विधायक ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे खुद को एहतियातन आइसोलेट कर लें. विधायक ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है.

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

विधायक बिक्रम जरयाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 'मेरी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खुद को नियमावली के तहत आइसोलेट कर रहा हूं. बीते कुछ दिन से जो मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना टेस्ट करवाएं और खुद को एकांतवास में रखें. यह वक्त भी गुजर जाएगा. बस, सयंम और धैर्य के साथ परिस्थितियों से मुकाबला करें. खुशियां फिर लौट कर आएंगीं. यह देवभूमि है, यहां कोविड का दानव नहीं ठहर पाएगा. सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें. मास्क पहनें और दो गज की दूरी के नियम का पालन करें.

विधायक बिक्रम जरयाल की फेसबुक पोस्ट.

चंबा में कोरोना से हो चुकी है 33 मौतें

बता दें कि जिला चंबा में अब तक कोरोना संक्रमण के 33 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 2,000 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें मौजूदा समय में 252 केस एक्टिव हैं और 1709 कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details