हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

खेत में काम कर रही थी महिला, भालू ने हमला कर किया घायल

By

Published : Aug 20, 2020, 10:55 PM IST

चंबा में भालू के हमले से एक महिला घायल हो गई. महिला के चिल्लाने की सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि भालू के हमले से घायल की गई महिला का उपचार चल रहा है. उसकी हालत खतरे से बाहर है.

Bear attacked on woman
Bear attacked on woman

चंबाः विकास खंड चंबा के पंचायत बसोधन में भालू के हमले से एक महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. महिला के चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने मौके पर शोर मचा कर भालू को भगाया और घायल महिला को उपचार के लिए तुरंत चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार महिला में खेत में जैसे ही काम करने लगी तो खेत में भालू आ धमका. इससे पहले की महिला भागती भालू ने महिला पर हमला कर दिया. इससे महिला के पेट व बाजू पर चोटें आई. महिला के चिल्लाने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

ग्रामीणों के शोर से भालू भाग गया. ग्रामीणों ने परिजनों को सूचित किया जिसके बाद महिला को चंबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. भालू के हमले से महिला के शरीर में चोटें आई है. घायल महिला की पहचान जुगनी पत्नी थंथा राम निवासी गांव भोई के रूप में हुई है.

वहीं, सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि भालू के हमले से घायल की गई महिला का उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि महिला की हालत में सुधार है. महिला की तबीयत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-विपिन परमार-राजीव सैजल ने सुलह विधानसभा के लाभार्थियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस पर की बातचीत

ये भी पढ़ें-आशा वर्कर्स ने स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल से की मुलाकात, 18 हजार वेतन देने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details