हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

चंबा में 13 जुआरी गिरफ्तार, मौके से 1 लाख 62 हजार 600 रुपये बरामद

चंबा में पुलिस ने मंगलवार को जुआ खेलते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक चम्बा डॉ. मोनिका ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पुलिस ने गांव रिजेरा की एक चिकन शॉप पर दबिश देकर तेरह लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Jun 10, 2020, 3:28 PM IST

gambling in Chamba
gambling in Chamba

चंबाःकोरोना वायरस की महामारी के दौर में भी नशा तस्कर और जुआरी अपने कारनामों से बाज नहीं आ रहे हैं. जिला चंबा में पुलिस ने मंगलवार को जुआ खेलते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने ममाला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सदर चंबा का दल थाना प्रभारी प्रशांत ठाकुर की अगुवाई में रजेरा की तरफ गश्त पर था. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव रजेरा में एक चिकन की दुकान में कुछ लोग ताश के पत्तों के साथ जुआ खेल रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस दल ने जब उपरोक्त जगह पर दबिश दी तो ताश के पतों के साथ लोग जुआ खेलते पाए गए.

पुलिस ने मौके से 1 लाख 62 हजार 600 रुपये समेत 13 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अनित कुमार पुत्र दलजीत सिंह, राज कुमार पुत्र अमर सिंह, सुधीर कुमार पुत्र श्याम लाल, मुकेश पुत्र संधू राम, चंद्र प्रकाश पुत्र अमर सिंह, राकेश कुमार पुत्र तिलक राज, हेम राज पुत्र जैसो राम ,अशोक कुमार पुत्र प्रहलाद, मनीष कुमार पुत्र योग राज, कर्म चंद पुत्र होशियारा राम, कुलदीप सिंह पुत्र प्रेम लाल, भूपेंद्र पुत्र आत्मा राम और राकेश कुमार पुत्र मोहन लाल को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक चम्बा डॉ. मोनिका ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पुलिस ने गांव रिजेरा की एक चिकन शॉप पर दबिश देकर तेरह लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस दल ने मौके से ताश के पत्ते और 1 लाख 62 हजार 600 रुपये बरामद किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में फैशनेबल मास्क की डिमांड, व्यापारी भी रख रहे ग्राहकों का ख्याल

ABOUT THE AUTHOR

...view details