हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 17, 2021, 3:36 PM IST

ETV Bharat / city

युवा मतदाता व नेशनल खिलाड़ियों ने किया मतदान, लोगों से की ये अपील

बिलासपुर की बामटा पंचायत में युवाओं से अधिक युवतियां इस मतदान में अधिक देखी गई है. बामटा पंचायत के साथ अन्य पंचायतों की बात करें तो अधिकतर पंचायतों में युवा पीढ़ी का भी नया आंकड़ साथ जुटा है. बिलासपुर उपायुक्त रोहित जम्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला में 25 प्रतिशत युवा-युवतियां इस बार अपना मतदान करने जा रहे है.

Youth voted in Bamta Panchayat of Bilaspur
युवा मतदाता

बिलासपुर: पंचायत चुनावों में बिलासपुर की बामटा पंचायत में रेसलिंग खेल की नेशनल खिलाड़ी अभिलक्षा ने पहली बार मतदान किया. वह मतदान करने के लिए बिलासपुर नगर की बामटा पंचायत में पहुंची. उन्होंने पहली बार मतदान किया.

साथ ही युवा पीढ़ी का मतदान करने का संदेश भी दिया. उन्होंने कहा कि मतदान हमेशा करना चाहिए, क्योंकि मतदान करना समाज की मुख्यधारा से जुड़ा एक विशेष अंग है. इसी के साथ बिलासपुर की बामटा पंचायत में नए मतदाता युवा भी इस बेला में जुड़े हैं.

युवा मतदाता

बता दें कि बिलासपुर की बामटा पंचायत में युवाओं का भी अधिक क्रेज देखा गया है. युवाओं से अधिक युवतियां इस मतदान में अधिक देखी गई है. बामटा पंचायत के साथ अन्य पंचायतों की बात करें तो अधिकतर पंचायतों में युवा पीढ़ी का भी नया आंकड़ साथ जुटा है.

वीडियो रिपोर्ट.

25 प्रतिशत युवा-युवतियां ने किया मतदान

बिलासपुर उपायुक्त रोहित जम्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला में 25 प्रतिशत युवा-युवतियां इस बार अपना मतदान करने जा रहे हैं. हालांकि, अभी तक वोटिंग के बाद ही यह जानकारी मिल पाएगी कि कितने प्रतिशत युवाओं इस मतदान में अपने भूमिका निभाई है.

60 प्रतिशत मतदान

दोपहर तक की बात करें तो बिलासपुर जिला में 60 प्रतिशत मतदान हो चुका था. साथ ही 4 बजे तक मतदान होगा. उसके बाद कोविड मरीजों के लिए भी 4 से 5 बजे का समय रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details