हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ, विधायक सुभाष ठाकुर ने दी बधाई

By

Published : Feb 23, 2021, 6:27 PM IST

Updated : Feb 23, 2021, 7:44 PM IST

बिलासपुर में अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. अपने संबोधन के दौरान विधायक सुभाष ठाकुर ने एचपीसीए के तत्वावधान में चल रही क्रिकेट एकेडमी, खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को शुभकामनाएं दी. बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से वरिष्ठ पदाधिकारी आरके रघु और बंदला पंचायत के युवा प्रधान, क्रिकेटर सतीश कुमार ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह, क्रिकेट टी-शर्ट देकर सम्मानित किया.

अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता
अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता

बिलासपुर: ऐतिहासिक लुहणू क्रिकेट मैदान में पूरे एक साल के अंतराल के बाद कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ. इस अवसर पर स्थानीय विधायक सुभाष ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर प्रतियोगिता का विधिवत रूप से शुभारंभ किया. उन्होंने जहां खिलाड़ियों का अभिवादन स्वीकार किया, वहीं उन्हें खेलों के दोबारा सुचारू रूप से चलने के लिए भी बधाई दी.

विधायक सुभाष ठाकुर ने दी बधाई

अपने संबोधन के दौरान विधायक ने एचपीसीए के तत्वावधान में चल रही क्रिकेट एकेडमी, खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को शुभकामनाएं दी. बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से वरिष्ठ पदाधिकारी आरके रघु और बंदला पंचायत के युवा प्रधान, क्रिकेटर सतीश कुमार ने मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह, क्रिकेट टी-शर्ट देकर सम्मानित किया. वहीं, इस कार्यक्रम में पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सांख्यान को विधायक सुभाष ठाकुर द्वारा सम्मानित किया गया.

वीडियो

बीसीए के वरिष्ठ पदाधिकारी आरके रघु ने बताया कि यह हर्ष का विषय है कि बिलासपुर में क्रिकेट खेल की गतिविधियां दोबारा से शुरू हो गई है. यहां पर खिलाड़ियों का थर्मल स्कैनिंग, सेनिटाइजेशन आदि पर पूरा ध्यान रखा जा रहा है. उन्होंने बताया कि यहां पर अंडर-19 के अधिकांश मैच खेले जाएंगे. 50-50 ओवरों के मैच का खेल प्रेमी दिन भर लुत्फ उठा सकते हैं.

ये रहे मौजूद

इस मौके पर बिलासपुर क्रिकेट एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारी महेंद्र चंदेल, उमेश गौतम, आरके रघु, विजय सोनी, सरित शर्मा, कोच खोमंत महंत, मोहित सांख्यान, अतुल पाल दास, पवन व कर्ण चंदेल आदि मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:पार्टी चिन्ह पर होंगे नगर निगम के चुनाव, कैबिनेट ने दी मंजूरी

Last Updated : Feb 23, 2021, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details