हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मामले, 7 हुई एक्टिव मामलों की संख्या

By

Published : May 26, 2020, 12:03 AM IST

घुमारवीं उपमंडल में कोरोना वायरस के तीन मामले पॉजिटिव आए हैं. इनमें से दो लोग घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के हैं और एक झंडूता विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. इन तीन मामलों के सामने आने से अब बिलासपुर में कुल 7 कोरोना एक्टिव केस हो गए हैं.

youth corona positive in bilaspur
youth corona positive in bilaspur

बिलासपुरःजिला बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल में कोरोना वायरस के तीन मामले पॉजिटिव आए हैं. इन तीन मामलों की पुष्टि शिमला आईजीएमसी से आई रिपोर्ट में हुई है. यह तीनों लोग बिलासपुर जिला के निवासी हैं.

इनमें से दो लोग घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के हैं और एक झंडूता विधानसभा क्षेत्र का बताया जा रहा है. इनमें से एक व्यक्ति 18 मई को मुंबई से आया हुआ था, जिसे जवाहर नवोदय स्कूल कोठीपुरा में क्वांरटाइन किया गया था.

वहीं, दूसरा व्यक्ति 16 मई को मुंबई से बिलासपुर आया था जिसे जिला के कोटलू स्कूल में क्वारंटाइन किया गया था. साथ ही तीसरा व्यक्ति दिल्ली से 10 मई को बिलासपुर आया हुआ था. जिसे होम क्वारंटाइन किया गया था.

सोमवार शाम को इन तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आई है. इन तीन मामलों के सामने आने से अब बिलासपुर में कुल 7 कोरोना एक्टिव केस हो गए हैं. अब प्रशासन द्वारा तीनों मरीजों को कोविड-19 अस्पताल चांदपुर में शिफ्ट किया गया है.

डीसी बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने बताया कि जिला में अलर्ट जारी कर दिया गया है. तीन व्यक्तियों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है, उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों का पालन करें.

ये भी पढ़ें-पूरे राज्य में 31 मई तक ही रहेगा कर्फ्यू, DC जारी करेंगे आगामी आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details