हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

PM रिलीफ फंड में समाजसेवी काशू देवी ने दिए 1 लाख 11 हजार रुपये

बिलासपुर में समाजसेवी काशू देवी ने कोरोना वायरस से लड़ाई में सरकार के सहयोग के लिए स्वेच्छा से 1 लाख 11 हजार रुपये का चेक पीएम रिलीफ फंड में दिया है. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि संकट की घड़ी में जरूरतमंदों की मदद करें और साथ ही सरकार व प्रशासन की ओर से जारी निर्देशों का पालन करें.

By

Published : May 6, 2020, 7:20 PM IST

social worker kashu devi donates 1 lakhs 11 thousand rupees to pm relief fund
समाजसेवी काशू देवी ने बढ़ाए मदद के हाथ

बिलासपुरः कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इस समय पूरा देश एकजुट होकर खड़ा है. संकट की इस घड़ी में जरूरतमंदों की मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं. इसी कड़ी में उपमंडल अर्की की गांव तरेडायहवाणी कोल के समाजसेवी व स्वतंत्रता सैनानी केदारू राम की पत्नी काशू देवी ने पीएम रिलीफ फंड में 1 लाख 11 हजार रूपये का अंशदान दिया है.

समाजसेवी काशू देवी ने बताया कि वह हमेशा ही समाज सेवा से जुड़े हुए कार्य करती रहती हैं. दूसरे लोगों को भी समाज सेवा और मानव समाज की भलाई करने के लिए प्रेरित करती हैं. काशु देवी ने कहा कि वह धार्मिक कार्यों में भी सहयोग प्रदान करती रहती हैं और नियमित रूप से प्रतिवर्ष भागवत और लंगर का आयोजन करती हैं.

उन्होंने बताया कि आज तक उन्होंने 7 मंदिरों का निर्माण किया है, जिसमें राम मंदिर, माता जालपा मंदिर, शिव मंदिर, राधे श्याम मंदिर, हनुमान जी का मंदिर, भैरोजति मंदिर तथा शनिदेव का मन्दिर शामिल है. इसके अतिरिक्त 6 कमरे सराएं, लंगर हॉल और 3 रसोईघरों का निर्माण किया है.

समाजसेवी काशू देवी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं और सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करें.

ये भी पढ़ें-दुकानें तो खुलीं लेकिन नहीं पहुंच रहे खरीददार, ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में दुकानदारों ने सुनाई दास्तां

ABOUT THE AUTHOR

...view details