हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे के लिए सभी तैयारियां पूरी: सुभाष ठाकुर

By

Published : Apr 7, 2022, 7:17 PM IST

Updated : Apr 7, 2022, 8:12 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. यह जानकारी सदर के विधायक सुभाष ठाकुर ने आज वीरवार को पत्रकार वार्ता के दौरान (JP Nadda Bilaspur visit) दी. उन्होंने बताया कि चार राज्यों में भाजपा की हुई अप्रत्याशित जीत के उपरांत जगत प्रकाश नड्डा का यह बिलासपुर पहला दौरा (Press conference of Subhash Thakur) है.

JP Nadda  Bilaspur visit
जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे के लिए सभी तैयारियां पूर्ण

बिलासपुर:भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं. बता दें, नड्डा बिलासपुर में लोगों के बीच तीन दिन (JP Nadda Bilaspur visit) रहेंगे. यह जानकारी सदर के विधायक सुभाष ठाकुर ने आज वीरवार को पत्रकार वार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि चार राज्यों में भाजपा की हुई अप्रत्याशित जीत के उपरांत जगत प्रकाश नड्डा का यह बिलासपुर पहला दौरा है.

विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि इससे पहले जब वे बिलासपुर आए थे तो उनसे आग्रह किया गया था कि वह अपने गृह क्षेत्र के लिए कुछ समय निकालें. इसीलिए 10 अप्रैल से 12 अप्रैल तक का यह कार्यक्रम बनाया गया (Press conference of Subhash Thakur) है. उन्होंने कहा कि 10 अप्रैल को 3 बजे नड्डा नम्होल पहुंचेंगे. जहां पर नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. उसके पश्चात नड्डा हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का निरीक्षण करते हुए बंदला, सीहड़ा, चांदपुर, घुमानी चौक से भगड़ होते हुए घुमारवीं पहुंचेंगे.

जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे के लिए सभी तैयारियां पूरी.

यहां पर घुमारवीं और झंडुत्ता विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे. सुभाष ठाकुर ने बताया कि 11 अप्रैल का दिन सदर विधानसभा क्षेत्र के लिए समर्पित है. जिसमें जगत प्रकाश नड्डा का पहला कार्यक्रम निचली भटेड़ से आरंभ होगा. उसके उपरांत सलनु, मंदरी घाट, कुह मझवाड, हर लोग हवान, तल्याणा, कुठेड़ा, मोरसिंघी होकर घुमारवीं में समाप्त होगा. उन्होंने बताया कि 12 अप्रैल को भी सदर विधानसभा क्षेत्र के कंदरोर और घागस देवली व रघुनाथपुरा में कार्यक्रम रखे गए हैं.

उसके पश्चात नड्डा एम्स जाएंगे और वहां बैठक करके आने वाले समय में इस एम्स का उद्घाटन करने के लिए आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के बारे में चर्चा करेंगे. उन्होंने बताया कि इसके अलावा बिलासपुर को मिले 3 बड़े प्रोजेक्ट के बारे में भी नड्डा प्रकाश डालेंगे. सुभाष ठाकुर ने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र में पिछले 4 वर्षों के दौरान करवाए गए करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों का अवलोकन भी जेपी नड्डा द्वारा किया जाएगा. पत्रकार वार्ता में सदर भाजपा मंडल के अध्यक्ष हंसराज ठाकुर व युवा मोर्चा के विनोद ठाकुर भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: जेपी नड्डा हिमाचल में बीजेपी के प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत, 9 अप्रैल को पहुंचेंगे शिमला

Last Updated : Apr 7, 2022, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details