हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में एक निजी स्कूल पर गिरी गाज, सरकार के आदेशों की उड़ाई जा रही थी धज्जियां

By

Published : Jun 16, 2020, 10:54 PM IST

जिला बिलासपुर के कहलूर थाने के तहत आने वाले एसवीएम बैहल स्कूल में सरकार द्वारा जारी की गई अधिसूचना की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. हालांकि सूचना मिलते ही एसएचओ ने मौके पर जाकर जायजा लिया और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

police action on school in bilaspur
डीएसपी नैनादेवी संजय शर्मा

बिलासपुर: वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर पूरे प्रदेश में 30 जून लॉकडाउन लगाया है. साथ ही सरकार द्वारा इस मियाद तक शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखने के लिए अधिसूचना जारी की गई है, लेकिन इसी बीच जिला के कहलूर थाने के तहत आने वाले एसवीएम बैहल स्कूल में नौनिहालों को पढ़ाया और शिक्षकों को पढ़ाने के निर्देश जारी किए गए हैं.

बता दें कि किसी युवक को स्कूल में पढ़ाई की सूचना मिली थी, जिससे उसने उक्त स्कूल जाकर उसका जायजा लिया और वीडियो बनाकर सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया. सूचना मिलते ही नैनादेवी थाना के एसएचओ ने मौके पर जाकर जायजा लिया तो पाया कि वायरल वीडियो सही है.

वीडियो

ये भी पढ़ें:हिमाचल में लॉकडाउन बना 'काल', 2 महीने में 121 लोगों ने की खुदकुशी

डीएसपी नैनादेवी संजय शर्मा ने बताया कि वीडियो सामने आते ही एसएचओ द्वारा मौके पर जाकर जायजा लिया गया जिसके बाद स्कूल की लापरवाही को लेकर स्कूल प्रबंधन पर आईपीसी की धारा 188, 270 व 51 एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details