हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर बस अड्डे के वेटिंग रूम मिला व्यक्ति का शव, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Dec 31, 2020, 10:26 AM IST

बिलासपुर बस अड्डा में वीरवार को शव पड़ा हुआ मिला. अड्डा प्रभारी ने शव देखते ही तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए अस्पताल पहुंचा. वहीं, बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है.

one person died in Bilaspur bus stand waiting room
बिलासपुर बस अड्डा में मिला शव

बिलासपुर:नगर में वीरवार को बस अड्डा के वेटिंग रूम में एक शव पड़ा हुआ मिला. बिलासपुर बस अड्डा प्रभारी ने शव देखते ही तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए अस्पताल पहुंचा. चिकित्सकों ने जांच करते हुए बताया कि व्यक्ति की मौत काफी समय पहले हो चुकी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

बिलासपुर बस अड्डा में मिला शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 7 बजे जब बस अड्डा प्रभारी अड्डा परिसर का निरीक्षण कर रहा था तो उक्त व्यक्ति गिरा हुआ था. इस दौरान अड्डा प्रभारी ने जब पास जाकर देखा तो व्यक्ति की कोई भी हलचल नहीं हो रही थी.

पुलिस जांच में जुटी

ऐसे में प्रभारी को शक हुआ और तुरंत जानकारी पुलिस को दी. वहीं, मृतक की पहचान अनिल कुमार उम्र 38 साल गांव दरोह पोस्ट ऑफिस जेन्जवी तहसील झंडूता जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. वहीं, बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ेंःहिमाचल में पंचायत चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से, जानिए पूरी डिटेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details