हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं में व्यवसायी के बेटे नाबालिग के साथ की छेड़छाड़, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Mar 6, 2020, 12:55 PM IST

बिलासपुर के घुमारवीं में एक व्यवसायी के बेटे द्वारा नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है. आरोपी नाबालिक से पहले भी छेड़छाड़ करता था, लेकिन गुरुवार को उसने स्कूल के पास ही नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

molestation with minor girl in bilaspur
कॉन्सेप्ट इमेज

बिलासपुर:जिले के उपमडंल घुमारवीं में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शादी-शुदा और व्यवसायी का बेटा है. आरोपी नाबालिग से पहले भी छेड़छाड़ करता था, लेकिन गुरुवार को उसने स्कूल के पास ही नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की. जिससे पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराया.

वीडियो

मामला पुलिस स्टेशन में पहुंचने पर आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के परिवार वालों पर समझौता बनाने का दबाव डाला, लेकिन परिजनों ने उनकी बात नहीं मानी. हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने बताया कि उपमडंल घुमारवीं में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details