हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 7, 2020, 5:35 PM IST

ETV Bharat / city

MLA सुभाष ठाकुर ने 3 करोड़ 83 लाख की लागत से बनने वाली सड़कों का किया शिलान्यास

एमएलए सुभाष ठाकुर ने करीब 2 करोड़ 83 लाख रुपये की लागत से बनने वाली लगभग 4 किलोमीटर सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निपटारे के लिए मौके पर ही अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए.

MLA Subhash Thakur  foundation stone for roads
MLA Subhash Thakur foundation stone for roads

बिलासपुरः विधासभा क्षेत्र बिलासपुर के विधायक सुभाष ठाकुर ने शुक्रवार को करीब 2 करोड़ 83 लाख रुपये की लागत से बनने वाली लगभग 4 किलोमीटर सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान विधायक ने कहा कि प्रदेश सरकार विकास के लिए प्रयासरत है. बिलासपुर में विभिन्न सड़कों का निर्माण किया जा रहा है.

सुभाष ठाकुर ने कहा कि पंजगाईं के लोगों का एक लम्बे इंतजार के बाद सड़क का सपना पूरा हुआ है. सड़क के निर्माण के लिए टैंडर पारित कर निर्माण कार्य शुरू दिया गया है. उन्होंने विभाग से निर्माण कार्यों में अच्छी गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए. उन्होंने सड़क निर्माण के लिए भूमि दान करने वाले लोगों का भी धन्यवाद किया.

विधायक ने बताया कि इस सड़क का निर्माण नाबार्ड के अंतर्गत किया जाएगा और इससे पंजगाईं, गुगाघाट व टिक्करी गांव के लोगों को लाभ मिलेगा. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हरलोग से त्रिफलाघाट तक 11.50 करोड़ की लागत से, कन्दरौर, सरनु, बरमाणा सड़क पर 9.5 करोड़ रुपये और फटा से मोरसिंघी तक 11.5 करोड़ रुपये की लागत से प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत सड़कों का निर्माण किया जा रहा है.

इसके बाद विधायक सुभाष ठाकुर ने लगभग 27 लाख रुपये की लागत से निर्मित की जाने वाली कन्नौन-घोन कोठी सड़क का शिलान्यास भी किया और लोगों की समस्याओं को सुना. उन्होंने अनेक समस्याओं के निपटारे के लिए मौके पर ही अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए.

उन्होंने बताया कि कोविड-19 जैसी महामारी से बचाव के लिए हमेशा सार्वजनिक स्वास्थ्य उपायों का पालन करना चाहिए. अपने हाथों को हमेशा साबुन, पानी से अच्छी तरह धोएं या अल्कोहल युक्त सेनेटाइजर का उपयोग करें.

ये भी पढ़ें-हिमाचल को बचाना है: कुल्लू पुलिस ने जलाई 86 किलो 605 ग्राम चरस

ये भी पढ़ें-राष्ट्रीय हथकरघा दिवस: कुल्लू जिले का शरण गांव देश के 10 हथकरघा गांवों में शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details