हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

हाथरस मामले को लेकर विधायक रामलाल ठाकुर का योगी सरकार पर हमला

रामलाल ठाकुर ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या कारण था कि यूपी पुलिस ने रात के अंधेरे में बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया जबकि हिंदु समाज में रात के समय अंतिम संस्कार किन्हीं भी कारणों से नहीं किया जा सकता है.

By

Published : Oct 3, 2020, 4:58 PM IST

Updated : Oct 3, 2020, 5:07 PM IST

MLA Ramlal Thakur attacks Yogi Govt
विधायक रामलाल ठाकुर

बिलासपुर: यूपी के हाथरस में शर्मसार कर देने वाले मामले को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. ऐसे में शनिवार को नयना देवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हाथरस कि इस वारदात ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है.

रामलाल ठाकुर ने कहा कि अनुसूचित जाति की बेटी का सामूहिक बलत्कार कर उसकी हत्या कर दी गई और योगी सरकार की पुलिस आठ दिन तक एफआईआर नहीं दर्ज कर सकी, यह बहुत बड़ी बात है. वहीं, उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या कारण था कि यूपी पुलिस ने रात के अंधेरे में बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया जबकि हिंदु समाज में रात के समय अंतिम संस्कार किन्हीं भी कारणों से नहीं किया जा सकता है.

वीडियो

विधायक रामलाल ठाकुर ने कहा कि पत्रकारों के साथ यूपी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार बिल्कुल भी सही नहीं है जबकि मीडिया सिर्फ वहां की वास्तविक स्थिति के बारे जनता को बता रही है. ऐसे में पुलिस के अधिकारियों व कर्मचारियों को मीडिया को रोकना सहीं नहीं है. महिला पत्रकार के साथ पुलिस के किए गए व्यवहार की भी उन्होंने कड़ी निंदा की है.

पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने कहा कि यूपी सरकार राजनैतिक विरोधियों को कुचलने का हर संभव प्रयास कर रही है. वहां पर कई सांसद व विधायक भी पहुंचे लेकिन पुलिस ने उनके साथ भी बदसलूकी की.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के साथ पुलिस का हाथापाई करना गलत कदम है. उन्होंने यूपी सरकार पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि यूपी सरकार मशीनों के साथ हेराफेरी करते हुए तो जीत गई लेकिन हर तरह की हरकतें अब यूपी सरकार को भारी पड़ने जा रही है. उन्होंने मांग की है कि इस मामले में जुड़े आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए.

Last Updated : Oct 3, 2020, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details