हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 22, 2019, 2:57 PM IST

ETV Bharat / city

भराड़ी घाट से भैरो मंदिर संपर्क मार्ग का लोकार्पण, ग्रामीण क्षेत्रों के समग्र व स्थाई विकास पर जोर- जीत राम कटवाल

जिला बिलासपुर में विधानसभा क्षेत्र झंडूता में विधायक जीत राम कटवाल ने भराड़ी घाट से भैरो मंदिर संपर्क मार्ग लोकार्पण किया गया.

MLA Jeet Ram Katwal

बिलासपुरः जिला बिलासपुर में विधानसभा क्षेत्र झंडूता में विधायक जीत राम कटवाल ने भराड़ी घाट से भैरो मंदिर संपर्क मार्ग लोकार्पण किया. इस दौरान विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के स्थाई विकास पर बल दिया जा रहा है. ग्रामीणों के सामाजिक व आर्थिक जीवन में सकारात्मक बदलाव के लिए प्रभावी कदम उठाए जा रहे हैं.

विधायक ने भैरो मंदिर धनीपखर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि विस क्षेत्र झंडूता के हर क्षेत्र को सड़क सुविधा से जोड़ा जा रहा है. उन्होंने कहा जिस क्षेत्र में सड़क पहुंच जाती है, उस क्षेत्र का विकास जल्द होता है.

जीत राम कटवाल ने इस क्षेत्र की सड़कों का उल्लेख करते हुए बताया कि चोंता से धनी पखर सड़क को 4 करोड़ 60 लाख रुपये की राशि नबार्ड के अंतर्गत स्वीकृति की गई है. उन्होंने बताया कि 13 करोड़ रुपये बागछाल पुल के निर्माण कार्य के लिए स्वीकृत किए गए हैं. इसका निर्माण कार्य जल्द शुरु कर दिया जाएगा. उन्होंने भैरो मंदिर में सरांय भवन और शौचालय बनाने के लिए 5 लाख रुपये देने की घोषणा की.

जीत राम कटवाल ने कहा कि लोगों को स्वच्छ व पर्याप्त मात्रा में पेयजल उपलब्ध हो इसके लिए खरली में पेयजल भंडराण टैंक बनाया जाएगा और पुरानी पानी की पाईपों को भी बदला जाएगा. इस अवसर उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को उनके निपटारे के लिए उचित दिशा निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में 4 घंटे तक ट्रैफिक समस्या से जूझते रहे राहगीर, पुलिस ने नहीं ली सुध

ABOUT THE AUTHOR

...view details