हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंत्री राजेंद्र गर्ग का दावा, पंचायत चुनाव में बीजेपी समर्थित 75 फीसदी प्रत्याशियों की हुई जीत

By

Published : Feb 13, 2021, 8:27 PM IST

जयराम सरकार के मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा है कि पंचायत चुनाव में 75 फीसदी सीटों पर बीजेपी समर्थित उम्मीदवारों की जीत हुई है. मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि बिलासपुर व हिमाचल की जनता जयराम सरकार की नीतियों से प्रभावित है. कोरोना काल में जिस प्रकार सरकार ने प्रदेश को संभाला है. वह अन्य राज्यों के लिए अनुकरणीय उदाहरण है.

75 percent of BJP candidates won in Panchayati Raj elections in Himachal
फोटो.

बिलासपुरःपंचायती राज चुनावों में पूरे प्रदेश में भाजपा की विचारधारा रखने वाले 75 प्रतिशत से ज्यादा उम्मीदवार विजयी हुए हैं. जनता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कल्याणकारी योजनाओं और उनकी दूरदर्शी सोच पर मुहर लगाई है.

लिहाजा आने वाला समय भी भाजपा का है और भाजपा अपनी सकारात्मक सोच के कारण मिशन-2022 शिद्दत से रिपीट करेगी. यह बात खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने झंडूता विधानसभा क्षेत्र के सलासी गांव में नवनियुक्त युवा बीडीसी चेयरमैन अभिषेक चंदेल की ओर से आयोजित स्वागत समारोह की अध्यक्षता करते हुए कही.

इससे पहले खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेन्द्र गर्ग व झंडूता के विधायक जीत राम कटवाल के स्वागत में गेहड़वीं बाजार से लेकर सलांसी गांव तक विशाल शोभायात्रा निकाली गई. उपस्थित हजारों लोगों ने ढोल-नगाड़ों और फूल मालाओं से स्वागत किया.

सभी ब्लॉकों में भाजपा का परचम

गर्ग ने कहा कि प्रदेश में अभी तक बिलासपुर सहित 10 जिला परिषदों में से 8 पर भाजपा ने कब्जा जमाया है. जबकि झंडूता, श्री नयना देवी जी, घुमारवीं और सदर ब्लॉक में बीडीसी पर भाजपा काबिज हुई है. सदर के उपाध्यक्ष पद को छोड़कर सभी ब्लाकों में भाजपा ने परचम लहराया है.

जनता जयराम सरकार की नीतियों से प्रभावित

इस दौरान मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि बिलासपुर व हिमाचल की जनता जयराम सरकार की नीतियों से प्रभावित है. कोरोना काल में जिस प्रकार सरकार ने प्रदेश को संभाला है, वह अन्य राज्यों के लिए अनुकरणीय उदाहरण है.

वहीं, जनता के हित के लिए केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं का क्रियान्वयन पूरी तरह ईमानदारी से हुआ है. जिसका परिणाम जनता ने इन पंचायती राज चुनावों में दिया है.

विकास मामले में भाजपा नहीं करती कोई समझौता

उन्होंने कहा कि विकास के मामले में भाजपा किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं करती है. वहीं, झंडूता विधानसभा क्षेत्र के विधायक जीत राम कटवाल ने कहा कि प्रदेश में विकास के लिए मुख्यमंत्री की नजरें झंडूता विधानसभा क्षेत्र पर विशेष रूप से इनायत हैं. खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग और विधायक जेआर कटवाल ने नवनियुक्त बीडीसी चेयरमैन अभिषेक चंदेल को बधाई दी. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

पढ़ें:यहां आज भी पारंपरिक फसल 'जौ' का आपात समय के लिए किया जाता है भंडारण

ABOUT THE AUTHOR

...view details