हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HRTC अधिकारियों ने बिलासपुर बस अड्डा चौक से हटाया अतिक्रमण

By

Published : Dec 8, 2020, 5:21 PM IST

बिलासपुर शहर के मुख्य बस अड्डा चौक पर सब्जी विक्रेताओं द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाया. आरएम बिलासपुर किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि बिलासपुर बस अड्डा चौक के साथ वाली जगह एचआरअीसी डिपो बिलासपुर की जमीन है.

encroachment on bilaspur bus stand
encroachment on bilaspur bus stand

बिलासपुरःएचआरटीसी के अधिकारियों ने मंगलवार को बिलासपुर शहर के मुख्य बस अड्डा चौक पर सब्जी विक्रेताओं द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाया. लंबे समय से सब्जी विक्रेताओं ने एचआरटीसी डिपो बिलासपुर की जमीन पर अतिक्रमण किया हुआ था. ऐसे में कई बार एचआरटीसी द्वारा इन दुकानदारों को हिदायत दी गई थी कि जितनी जमीन दी गई है, उसी पर कार्य करें

एचआरटीसी का कहना है कि सब्जी विक्रेताओं ने जमीन से अधिक अतिक्रमण कर रखा था. ऐसे में विभागीय अधिकारियों ने अपनी टीम के साथ निरीक्षण किया और मौके पर ही सब्जी दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को भी हटाया. बिलासपुर एचआरटीसी डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक किशोरी लाल शर्मा ने बताया कि काफी समय से इन सब्जी दुकानदारों को हिदायत दी जा रही थी कि अतिक्रमण को हटाया जाए, लेकिन यह दुकानदार इन बातों को नजर अंदाज कर रहे थे.

वीडियो.

आरएम बिलासपुर किशोरी लाल शर्मा ने कहा कि बिलासपुर बस अड्डा चौक के साथ वाली जगह एचआरअीसी डिपो बिलासपुर की जमीन है. यहां पर कुछ जमीन एचआरटीसी ने ऑटो चालकों के ऑटो स्टैंड के लिए जगह दी है और कुछ बची जगह सब्जी विक्रेताओं को दी है, लेकिन कुछ समय से सब्जी विक्रेताओं ने यहां पर जमीन से ज्यादा अतिक्रमण कर रखा था, जिसके चलते डिपो ने इनको काफी बार नोटिस देकर भी बताया गया कि इस अतिक्रमण को हटा दिया जाए. लेकिन दुकानदार अपने अतिक्रमण को नहीं हटा रहे थे. ऐसे में मंगलवार सुबह ही विभागीय अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण को हटाया.

ये भी पढे़ं-मंडी जिला में खुली रही दुकानें, नहीं दिखा बंद का असर

ABOUT THE AUTHOR

...view details