हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मशाला-शिमला में एक महीने के भीतर सेल पर लगेगी कॉलोनियां, हिमुडा ने पूरी की तैयारी

By

Published : Jul 21, 2021, 6:55 PM IST

बिलासपुर नगर के सर्किट हाउस (Circuit House) में बुधवार को हिमुडा के वाइस चेयरमैन प्रवीण शर्मा ने अधिकारियों के साथ भी बैठक की. उन्होंने कहा कि पिछले दो सालों से कोरोना संकट की वजह से हिमुडा की गतिविधियां काफी धीमी गति से चल रही थी. लेकिन, अब यह गति धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है.

Himuda Vice Chairman Praveen Sharma, हिमुडा के वाइस चेयरमैन प्रवीण शर्मा
फोटो.

बिलासपुर:बिलासपुर नगर के सर्किट हाउस में बुधवार को हिमुडा के वाइस चेयरमैन प्रवीण शर्मा (Himuda Vice Chairman Praveen Sharma) ने अधिकारियों के साथ भी बैठक की. इस दौरान उन्होंने हिमुडा के अधिकारियों से अब तक की स्थिति का फीडबैक भी लिया.

हिमुडा के वाइस चेयरमैन प्रवीण शर्मा ने बताया कि पिछले दो सालों से कोरोना संकट की वजह से हिमुडा की गतिविधियां काफी धीमी गति से चल रही थी. लेकिन, अब यह गति धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रही है. प्रदेश में हाउस फॉर ऑल उद्देश्य के तहत कार्य किया जा रहा है और नई कॉलोनियां तैयार की जा रही हैं.

प्रवीण शर्मा ने यह जानकारी बिलासपुर में दी. जहां वह लखनपुर में स्थित हिमुडा कॉलोनी का दौरा करने के लिए पहुंचे थे. बद्दी, नालागढ़, ऊना व मंडी इत्यादि जिलों का दौरा करने के बाद बिलासपुर पहुंचे. प्रवीण शर्मा ने स्थानीय परिधि गृह में बातचीत करते हुए बताया कि धर्मशाला में एक महीने के भीतर कॉलोनी को सेल पर लगा दिया जाएगा, जबकि दो माह में शिमला की कॉलोनी भी सेल पर लगा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-मंडी के कमांद में पर्यटकों ने स्थानीय युवक को किया लहूलुहान, पास देने को लेकर शुरू हुई बहस

ABOUT THE AUTHOR

...view details