हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 9, 2020, 11:59 AM IST

ETV Bharat / city

हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ का सम्मान समारोह, सदस्यों को किया गया सम्मानित

हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने स्वारघाट में सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस दौरान हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ जिला बिलासपुर के अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा और अन्य कार्यकरिणी सदस्यों को सम्मानित किया गया.

Himachal Pradesh Primary Teachers Association f
हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ ने स्वारघाट में सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में खंड स्वारघाट और खंड सदर के शिक्षकों ने भाग लिया. इस दौरान हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ जिला बिलासपुर के अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा और अन्य कार्यकरिणी सदस्यों को सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के बिलासपुर जिला अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा ने कहा कि प्राथमिक सहायक अध्यापक से जेबीटी शिक्षक तक पहुंचने के लिए 16 साल की लंबी लड़ाई लड़ने के बाद सफलता हासिल हुई है जिसके चलते अब लगभग 3400 प्राथमिक सहायक अध्यापकों को इसका लाभ असली मिला है.

इस कार्य के लिए संघ के बिलासपुर जिला अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा ने प्रदेश सरकार का भी आभार व्यक्त किया है. रमेश चंद शर्मा ने कहा कि अध्यापक वर्ग की हर समस्या को प्रदेश सरकार से हल करवाने की भरपूर कोशिश करते हैं ताकि शिक्षक वर्ग को किसी भी लाभ से वंचित ना रहना पड़े. इस अवसर पर शिक्षा खंड स्वारघाट और सदर के अनेक शिक्षकों ने भाग लिया.

वहीं, शिक्षक संघ के प्रधान ने बताया कि लंबे समय से जिन कर्मचारियों की वेतन भी कम है. उन्होंने कहा कि लोगों के वेतन को बढ़ाने के को लेकर प्रयास किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि वह प्राथमिक सहायक अध्यापकों की मांगों को लेकर वो उनके साथ निरतंर खड़े रहेंगे.

ये भीपढ़ें:बिलासपुरः रोजगार कार्यालय में 70 प्रतिशत घटा रजिस्ट्रेशन, युवाओं ने पकड़ी आत्मनिर्भरता की राह

ये भी पढ़ें:नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना से 2 लोगों की मौत, प्रदेश में मृतकों का कुल आंकड़ा पहुंचा 373

ABOUT THE AUTHOR

...view details