हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Nov 28, 2019, 10:18 PM IST

ETV Bharat / city

एक दिवसीय प्रवास पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, जनता को दी कारोड़ों की सौंगात

प्रदेश के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार गुरुवार को जिला के घुमारवीं हल्के के एक दिवसीय दौरे पर हैं. इसी बीच उन्होंने भराड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ओपीडी भवन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दधोल के नवनिर्मित भवन और स्वास्थ्य उप केंद्र मुंडखर के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया.

Health Minister Vipin Singh Parmar visit in bilaspu
hp_bls_01_swsthy mantri vipin pramar program_avb_10010

बिलासपुर: प्रदेश के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार गुरुवार को जिला के घुमारवीं हल्के के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इसी बीच उन्होंने विभिन्न अस्पतालों के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन किया और लोगों को करोड़ों की सौंगात दी.

स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना से छूटे 48 हजार लोगों को हिमकेयर योजना से जोड़ा गया है, जिसके लिए 45 करोड़ रूपये खर्च किए गए हैं. उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल को 50 बैड से 100 बैड किया जाएगा, जिससे मरीजों को बैड की समस्या से छुटकारा मिलेगा.

बता दें कि परिवार कल्याण मंत्री विपिन सिंह परमार ने अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान भराड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के ओपीडी भवन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दधोल के नवनिर्मित भवन और स्वास्थ्य उप केंद्र मुंडखर के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया.

वीडियो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details