हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकारी स्कूल के शिक्षक का नदी में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 27, 2020, 9:10 PM IST

जिला बिलासपुर के झंडूता सरकारी स्कूल के पीटीए शिक्षक का शव संदिग्ध हालत में मिला. जानकारी के मुताबिक शव घर के पास वाली नदी में पड़ा मिला. मृतक की पहचान दीप चंद के रूप में हुई है.

Government school teacher's death in bilaspur
सरकारी स्कूल के शिक्षक का नदी में मिला शव

बिलासपुरः जिला के झंडूता सरकारी स्कूल के पीटीए शिक्षक का शव संदिग्ध हालत में मिला. जानकारी के मुताबिक शव घर के पास वाली नदी में पड़ा मिला. मृतक की पहचान दीप चंद के रूप में हुई है.

बता दें कि, दीप चंद शनिवार शाम से ही लापता था. वहीं शव नदी में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई हैं. जानकारी के अनुसार दीप चंद शाम को घर पर पेपर चेक कर रहा था. इसी दौरान वह अचानक उठकर बाहर चला गया. काफी देर तक वापस न आने पर परिवार के सदस्‍य व ग्रामीण लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.लेकिन कोई पता नहीं चल पाया.

वीडियो रिपोर्ट

बता दें कि सुबह कुछ लोगों को शिक्षक का शव नदी में पड़ा मिला. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामले की आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

वहीं, बिलासपुर डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: विदेशों में कार्यरत प्रदेश के पेशेवर युवा करें राज्य के विकास में योगदानः मुख्यमंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details