हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Aug 10, 2020, 7:43 PM IST

Updated : Aug 10, 2020, 7:52 PM IST

ETV Bharat / city

सैनिक के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घुमारवीं बाजार सील, प्रशासन ने लोगों से की ये अपील

सैनिक रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सैनिक ने घुमारवीं बाजार से शादी की शॉपिंग की थी. जिस कारण बाजार को प्रशासन ने आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है.

Ghumarwin market sealed after soldier corona positive arrival
फोटो

बिलासपुरः देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. उपमंडल घुमारवीं के अमरपुर गांव का एक सैनिक रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सैनिक ने घुमारवीं बाजार से शादी की शॉपिंग की थी. जिस कारण बाजार को प्रशासन ने आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया है.

वीडियो रिपोर्ट

सैनिक पांच अगस्त को घर से बहन के साथ घुमारवीं बाजार शॉपिंग के लिए आया था. सैनिक ने घुमारवीं के गांधी चौक के साथ लगती दुकानों से शॉपिंग की थी, जिसके बाद प्रशासन ने सभी दुकानों को एहतियात के तौर पर बंद कर दिया है. वहीं, स्वास्थ्य विभाग दुकानदारों के सैंपल ले रहा है. बाजार को भी पूरी तरह से सेनिटाइज किया जा रहा है. सैंपल लिए जा रहे हैं. वहीं, घुमारवीं बाजार को भी सेनिटाइज किया जा रहा है.

बता दें कि जिला में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बिलासपुर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 147 पहुंच चुका है. वहीं, एक्टिव मामलों की संख्या 73 हो गई है. प्रदेश में अबतक 3433 कोरोना संक्रमण का मामले सामने आ चुके हैं. अभी 1196 एक्टिव केस है जबकि 2195 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. कोरोना वायरस से प्रदेश में 14 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 26 लोगों को इलाज के लिए बाहर भेजा गया है.

ये भी पढ़ेंःखनेरी अस्पताल में दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, पुलिस ने बिल्डिंग को किया सील

ये भी पढ़ेंःप्रदेश में बढ़ रहे साइबर क्राइम के मामले, सरकारी योजनाओं के नाम पर गांव के लोगों से हो रही ठगी

Last Updated : Aug 10, 2020, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details