हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं में पूर्व सैनिक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, मानसिक तौर पर था अस्वस्थ

By

Published : Jun 9, 2022, 2:22 PM IST

Updated : Jun 9, 2022, 2:44 PM IST

बिलासपुर के घुमारवीं में पूर्व सैनिक द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया (Ex serviceman commits suicide in Ghumarwin) है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा (suicide in Ghumarwin) है.

Ex serviceman commits suicide in Ghumarwin
घुमारवीं में पूर्व सैनिक ने फंदा लगातक की आत्महत्या

घुमारवीं:बिलासपुर के घुमारवीं की कसारु पंचायत के गांव कसारू में पूर्व सैनिक द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान अशोक कुमार (44) गांव कसारू के तौर पर हुई (Ex serviceman commits suicide in Ghumarwin) है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक कसारु गांव का 44 वर्षीय अशोक कुमार करीब 6 साल पहले भारतीय सेना से सेवानिवृत हुआ था. वे इन दिनों घर पर ही खेती बाड़ी का काम कर रहा था. बता दें कि अशोक कुमार पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर भी अस्वस्थ था, जिसका उपचार भी परिजनों द्वारा करवाया जा रहा था. वहीं बुधवार रात को अशोक अपने घर में मौजूद था, जबकि अशोक की पत्नी मायके गई हुई थी. इसी दौरान अशोक ने घर के कमरे में पंखे से रस्सी बांधकर अपनी जीवन लीला खत्म कर दी.

सूचना मिलते ही घुमारवीं थाना प्रभारी रजनीश ठाकुर टीम सहित मौके पर (suicide in Ghumarwin) पहुंचे. जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मृतक अपने पीछे पत्नी सहित एक बेटे व बेटी को छोड़ गया है. डीएसपी घुमारवी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है. मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Incident of assault in Karsog: पलम तोड़ने को लेकर चाचा ससुर और बहू के बीच हाथापाई, मामला दर्ज

Last Updated : Jun 9, 2022, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details