हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

झंडूता निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत, नेरचौक मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

By

Published : Nov 13, 2020, 12:29 PM IST

जिला बिलासपुर के झंडूता निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई है. महिला की मौत नेरचौक मेडिकल कॉलेज में हुई है. इस बारे में सीएमओ बिलासपुर डॉ. प्रकाश दरोच ने बताया कि बुजुर्ग महिला की मौत कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते हुई है.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

बिलासपुर: जिला बिलासपुर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. झंडूता क्षेत्र में 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई है. बुजुर्ग महिला ने इलाज के दौरान नेरचौक मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ा है. कोरोना से जिला में मौत का आंकड़ा 21 पहुंच गया है.

हालांकि बुजुर्ग महिला अन्य बीमारियों से भी ग्रसित थी. जिस तरह से कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है, उसी तरह से लोगों को भी सतर्क और जागरूक रहने की आवश्यकता है. बता दें कि कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा जिला में 21 पहुंच गया है. जिला से संबधित छह मौत आईजीएमसी शिमला, एक मौत नयना देवी क्षेत्र और 11 मौत मंडी जिला के नेरचैक, दो मौतों क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में हुई है.

जिन लोगों की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हुई है, उनमें पेहड़वीं, रघुनाथपुरा, कंदरौर, बैरी-रजादियां, भराड़ी, भपराल, नयना देवी क्षेत्र, बिलासपुर, स्वारा से संबंधित है. इस बारे में सीएमओ बिलासपुर डॉ. प्रकाश दरोच ने बताया कि बुजुर्ग महिला की मौत कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते हुई है. कोरोना को लेकर लोग सतर्क और जागरूक रहें. सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देश का सही तरीके से पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details