हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उपायुक्त पंकज राय ने जिला अस्पताल बिलासपुर का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

By

Published : Dec 13, 2021, 5:23 PM IST

जिला अस्पताल बिलासपुर (District Hospital Bilaspur) में निर्मित किए जा रहे विभिन्न कार्यों का सोमवार को उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय (DC Bilaspur Pankaj Rai inspected hospital Bilaspur) ने निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को कार्यों की उच्च गुणवत्ता बनाए रखने (DC bilaspur give Instructions to PWD) के निर्देश दिए.

DC Bilaspur Pankaj Ra
उपायुक्त पंकज राय

बिलासपुर: उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय (Deputy Commissioner Bilaspur Pankaj Rai) ने जिला अस्पताल बिलासपुर में निर्मित किए जा रहे विभिन्न कार्यों (construction work at bilaspur hospital) का सोमवार को मौके पर जाकर (DC Bilaspur Pankaj Rai inspected hospital Bilaspur) निरीक्षण किया. उन्होंने जिला अस्पताल के मुख्य द्वार से अस्पताल तक निर्मित किए जा रहे पैदल रास्ते के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों (DC bilaspur give Instructions to PWD) को कार्यों की उच्च गुणवत्ता बनाए रखने के निर्देश दिए.

उपायुक्त ने अस्पताल परिसर (DC Pankaj reached Bilaspur Hospital) में निर्मित की जा रही पार्किंग और शहीद पार्क में लगाए जा रहे हाई मास्ट फ्लैग के कार्यों का भी निरीक्षण किया. उन्होंने उपायुक्त कार्यालय के समीप पार्किंग के निर्माण स्थल का भी निरीक्षण किया और दौलत राम सांख्यान पार्क की उचित देखरेख व सफाई व्यवस्था के बारे में अधिकारियों को आवश्यक निर्देश जारी किए.

उपायुक्त ने पशु पालन विभाग बिलासपुर के समीप डॉग ऑपरेशन रुम, पॉलीक्लिनिक, पशु आयात केंद्र का भी निरीक्षण किया और घायल पशुओं को ठीक होने के पश्चात उन्हें गौशाला को सौंपने के बारे भी निर्देश जारी किए. उपायुक्त ने धौलरा मंदिर से लखनपुर सड़क मार्ग का भी निरीक्षण किया और इस मार्ग को वन-वे घोषित करने के निर्देश दिए. उन्होंने लखनपुर में 4 करोड़ 91 लाख रुपए से निर्मित किए जा रहे ई.वी.एम. वेयर हाउस के निर्माण कार्यों की गुणवत्ता बनाए रखने और कार्य में तेजी लाने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.


इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता राजेंद्र सिंह जुबलाणी, चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. सतीश, उपमंडलाधिकारी सदर सुभाष गौतम, तहसीलदार सदर हरि सिंह यादव और नगर परिषद अध्यक्ष कमलेन्द्र कश्यप सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:शीतकालीन सत्र के तिसरे दिन भी नियम 67 पर विपक्ष का हंगामा, सदन से किया वॉकआउट

ABOUT THE AUTHOR

...view details