हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

बिलासपुर CMO ऑफिस में 7 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, ऑफिस बंद

सीएमओ ऑफिस में कोरोना वायरस से संक्रमित सात मामले पाए गए हैं. इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रकाश दरोच ने कहा है कि कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद सीएमओ ऑफिस को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है.

By

Published : Sep 3, 2020, 3:57 PM IST

CMO office closed for two days after Corona positive cases
सीएमओ ऑफिस बंद

बिलासपुरः देश के साथ-साथ प्रदेश में भी कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. जिला मुख्यालय स्थिति सीएमओ ऑफिस दो दिन के लिए बंद रहेगा. सीएमओ ऑफिस में कोरोना वायरस से संक्रमित सात मामले पाए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन की ओर से यह निर्णय लिया गया है.

वहीं, अस्पताल में तैनात 46 अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के सैंपल जांच के लिए आईजीएमसी शिमला भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट जल्द ही आएगी.
जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले सीएमओ ऑफिस का कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. इसके बाद अन्य स्वास्थ्य कर्मियों के सैंपल भी स्वास्थ्य विभाग ने लिए थे, जिसमें अन्य दो स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमित पाए गए, जिसके चलते संक्रमितों का आंकड़ा तीन तक पहुंच गया.

इसके अलावा स्वास्थ्य कर्मियों के सैंपल की रिपोर्ट आई जिसमें दो स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित पाए गए. बताया जा रहा है कि पांच मामले पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तुरंत ही सीएमओ ऑफिस को बंद रखने का निर्णय लिया. वहीं, स्थिति नियंत्रण में रही, तो सीएमओ ऑफिस को चार सितंबर को खुल सकता है.

इसके अलावा अन्य स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया जाता है तो यह तिथि बढ़ भी सकती है. इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रकाश दरोच ने कहा है कि कोरोना पॉजिटिव मामले आने के बाद सीएमओ ऑफिस को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: शिवसेना नेता संजय राउत पर कंगना ने लगाया धमकी देने का आरोप

ये भी पढ़ें:2006 से पहले हिमाचल में रिटायर पेंशनर्स को हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने दी बड़ी राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details