हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / city

सीएम जयराम ने रोहिण की आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित, मुख्यमंत्री ने की पोषण अभियान की तारीफ

बिलासपुर के घुमारवीं उपमंडल की ग्राम पंचायत रोहिण के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बेहतर सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया है.

By

Published : Sep 12, 2019, 2:00 PM IST

CM Jayaram honored Anganwadi workers

बिलासपुरःजिले के घुमारवीं उपमंडल की ग्राम पंचायत रोहिण के आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला में पोषण अभियान के तहत बेहतर सेवाएं देने के लिए सम्मानित किया गया.
आंगनबाड़ी कार्यकर्ता अमृति देवी ने बताया कि रोहिण में आंगनबाड़ी केंद्र द्वारा गांव-गांव में लोगों को पोषण के प्रति जागरूक करने के लिए उपरोक्त सम्मान मिला है. अमृति देवी ने बताया कि जागरूक अभियान में आंगनबाड़ी निरीक्षक सरोज चंदेल, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता विद्या शर्मा, आशा वर्कर पूनम शर्मा, सहायिका रामकली को बेहतर सेवाएं देने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा नकद राशि व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया.


आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को प्रदेश मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित करने पर रोहन पंचायत में खुशी का महौल है. रोहिण पंचायत प्रधान रमेश मामू ने इस उपलब्धि के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का विशेष आभार प्रकट करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा जारी विभिन्न योजनाओं को पात्र लोगों तक पहुंचाने में अपनी और अधिक भूमिका निभाएं.

ये भी पढ़ें- 85 के हुए 'पानी वाले मुख्यमंत्री', ऐसा रहा देश को अंत्योदय योजना देने वाले शांता कुमार का राजनीतिक सफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details