हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 29, 2021, 4:27 PM IST

ETV Bharat / city

बिलासपुर पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर संगीत निर्देशक विशाल डडलानी, सीख रहे हैं ये बारीकियां

बॉलीवुड के मशहूर संगीत निर्देशक और गायक विशाल डडलानी इन दिनों बिलासपुर में हैं. विशाल यहां पांच दिवसीय एसआईवी कोर्स में भाग लेकर पैराग्लाइडिंग की एडवांस बारीकियां सीख रहे हैं. बिलासपुर पहुंचने पर विशाल डडलानी ने देश भर के पर्यटकों से बिलासपुर आने भी आग्रह किया है.

Vishal Dadlani reached Bilaspur
बिलासपुर पहुंचे विशाल डडलानी

बिलासपुर: बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक और संगीत निर्देशक विशाल डडलानी इन दिनों बिलासपुर दौरे पर हैं. विशाल डडलानी यहां आयोजित पांच दिवसीय एसआईवी कोर्स में भाग लेकर पैराग्लाइडिंग की एडवांस बारीकियां सीख रहे हैं. उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी साझा की है.


मंगलवार से शुरू हुए एसआईवी कोर्स के दौरान वह कई बार बंदला की धार से उड़ान भर चुके हैं, जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं, क्योंकि वह यहां की खूबसूरती से प्रभावित हुए हैं. उनका कहना है कि बिलासपुर में पैराग्लाइडिंग करने में बहुत ज्यादा मजा आ रहा है. पैराग्लाइडिंग के माध्यम से हवा में उड़ने का मौका किसी-किसी को ही मिल पाता है. उन्होंने यहां के रहन सहन की तारीफ करते हुए पूरे देश के पर्यटकों से यहां आने का आग्रह किया है.

वीडियो.

वहीं, उन्होंने कहा कि हिमाचल का संगीत पूरे विश्व भर में एक अलग पहचान रखता है. जिसका प्रभाव हर जगह देखने को मिलता है. यहां के संगीत की जितनी भी तारीफ की जाए, वह कम है. उधर, बुधवार को बंदला धार से उड़ान भरने से पहले पंचायत प्रधान सतीश ठाकुर ने विशाल डडलानी को हिमाचल शॉल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया और उनका बिलासपुर आने के लिए आभार जताया.


बिलासपुर पहुंचने पर सुप्रसिद्ध संगीतकार विशाल डडलानी ने देश भर के पर्यटकों से बिलासपुर पहुंचने के लिए भी आग्रह किया है. वहीं, प्रतिदिन वह बिलासपुर की खूबसूरती को अपने सोशल मीडिया पेज पर खूब वायरल कर रहे हैं. प्रतिदिन कोई ना कोई एक पोस्ट बिलासपुर को लेकर व विशाल जरूर डाल रहे हैं. वहीं, उन्होंने बिलासपुर पहुंचने पर यहां के खाना वहां के संगीत की भी खूब तारीफ की है. उन्होंने कहा कि वह पहली बार बिलासपुर आए हैं और यहां की खूबसूरती को देखकर व कायल हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details